scriptबिहार: पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या, आधी रात को घर से उठा कर ले गए थे नक्सली | Naxalites shot police watchman in gaya bihar | Patrika News
क्राइम

बिहार: पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या, आधी रात को घर से उठा कर ले गए थे नक्सली

नक्सलियों ने गांव से बाहर एक नहर के समीप चौकीदार की गोली मारकर की हत्या।

Nov 08, 2018 / 04:30 pm

Shivani Singh

gaya

बिहार: पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या, आधी रात को घर से उठा कर ले गए थे नक्सली

नई दिल्ली। बिहार में नक्सल प्रभावित गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात नक्सलियों ने एक पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद नक्सलियों ने शव को सड़क के किनारे फेंक दिया और फरार हो गए। बता दें कि नक्सलियों ने चौकीदार को उनके घर से अगवा किया था।

यह भी पढ़ें

तेज प्रताप के कारण घर में सन्नाटा, लेकिन तेजस्वी की जिंदगी में कल है बड़ा दिन, परिवार में लौटेगी खुशियों

घर से उठा कर ले गए नक्सली

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि रेंगनिया गांव निवासी और आमस थाना में पुलिस चौकीदार के रूप में कार्यरत राजेश्वर पासवान (45) रात में अपने घर में सोए हुए थे। तभी सशस्त्र नक्सलियों ने उनके घर में धावा बोल दिया और उन्हें उठाकर ले गए। इसके बाद नक्सलियों ने गांव से बाहर एक नहर के समीप उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को वहीं फेंककर चले गए। सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें

नोटबंदी के 24 महीनेः सिर्फ नुकसान ही नहीं पीएम मोदी की इस घोषणा के 27 फायदे

इस वजह से की हत्या

आमस के थाना प्रभारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक हस्तलिखित नक्सली पर्चा बरामद किया है, जिसमें चौकीदार पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए घटना को अंजाम देने की बात कही गई है। फिलहाल चौकीदार का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, मामले की जांच की जा रही है।

Home / Crime / बिहार: पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या, आधी रात को घर से उठा कर ले गए थे नक्सली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो