scriptएनआईए की बड़ी छापेमारी, महाराष्ट्र-तेलंगाना के तीन ठिकानों में आईएस मॉड्यूल के विस्तार का शक | NIA raid three isis moduel spot in hydrabad telangana vardha maharashtra | Patrika News

एनआईए की बड़ी छापेमारी, महाराष्ट्र-तेलंगाना के तीन ठिकानों में आईएस मॉड्यूल के विस्तार का शक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 12:19:23 pm

चुनाव के बीच NIA की छापेमारी
महाराष्ट्र और तेलंगाना के तीन ठिकानों पर चल रही कार्रवाई
दो महीने पहले भी हुई थी कार्रवाई

nia

एनआईए की बड़ी छापेमारी, महाराष्ट्र-तेलंगानाल में आईएस मॉड्यूल के विस्तार का शक

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच देश की सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी जानकारी हाथ लगी है। दरअसल देश के दक्षिण राज्य तेलंगाना से बड़ी खबर सामने आई है यहां राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने प्रदेश के हैदराबाद शहर में छापेमारी की है। यहां आईएसआईएस मॉड्यूल के विस्तार के शक में छापेमारी की गई है। हैदरबाद के साथ-साथ ये छापेमारी महाराष्ट्र के वर्धा में भी की गई है।
बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- 23 मई के बाद ममता बनर्जी को समझ आएगा स्पीडब्रेकर का मतलब
एनआईए को जानकारी मिली थी कि इन दोनों शहरों के कुल तीन ठिकानों पर आईएसआईएस मॉड्यूल का विस्तार हो रहा है। एनआईए हैदराबाद में तीन अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि इस मामले में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि करीब दो महीने पहले भी इसी तरह की कार्रवाई सामने आई थ। दो संदिग्धों के खिलाफ एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी। ये चार्जशीट नई दिल्ली कोर्ट में बासित और कादिर के खिलाफ फरवरी में चार्जशीट दायर की थी।

फिलहाल एनआईए को हैदराबाद में रह रहे एक नए व्यक्ति के नाम की जानकारी मिली है। इस व्यक्ति के हैदराबाद से अबू धाबी में अब्दुल बासित और कादिर से कनेक्शन में रहने की बात सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह छापेमारी शनिवार सुबह से मैलरदेवपल्ली, बांदलागुदा और फलकनुमा में चल रही है।
Crime से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो