scriptओडिशा: सुसाइड से पहले शख्स ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट, आत्महत्या का यह बताया कारण | Odisha: man posted video on social media Before the suicide | Patrika News

ओडिशा: सुसाइड से पहले शख्स ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट, आत्महत्या का यह बताया कारण

Published: Jan 18, 2019 11:49:51 am

Submitted by:

Mohit sharma

ओडिशा के खुर्दा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां रिश्वत की रकम का इंतजान न होने के चलते एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया।

news

ओडिशा: सुसाइड से पहले शख्स ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट, आत्महत्या का यह बताया कारण

नई दिल्ली। ओडिशा के खुर्दा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां रिश्वत की रकम का इंतजान न होने के चलते एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया। यही नहीं युवक ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी रिकॉर्ड की। मृतक की यह वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार मृतक को यह रकम एक सरकारी आवास प्राप्त करने के लिए देनी थी। सराकारी की ग्रामीण आवासीय योजना के तहत घर पाने के लिए देनी थी।

कश्मीर: लद्दाख में बर्फीला तूफान आने से 10 लोग दबे, राहत कार्य में जुटी आर्मी

मृतक की पहचान लक्ष्मीधर बेहेरा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर सुसाइड करने वाले लक्ष्मीधर ने घटना को अंजाम देने से पहले एक वीडिया बनाई थी। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई। दरअसल, बेहेरा की डेड बॉडी बुधवार को एक नहर में पड़ी मिली थी। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो रिश्तेदारों ने उसकी शिनाख्त की। हालांकि उसके परिजनों ने लक्ष्मीधर की आत्महत्या की बात कही है। वायरल हो रही वीडियो में मृतक ने सरकारी अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। वीडियो में उसने बताया कि सरकारी आवास के बदले से उससे 15-20 हजार रुपये की रिश्वत मांग की गई थी। घर के लिए यह रकम ग्रामीण आवासीय योजना के तहत मकान दिलवाने के लिए मांगी गई थी।

बिहार: सीबीआई के घेरे में 4 और शेल्टर होम, बच्चों के उत्पीड़न को लेकर मामले दर्ज

वहीं, जिलाधिकारी निर्मल मिश्रा ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है। डीएम ने कहा कि शुरुआती जांच में मृतक से किसी तरह की रिश्वत न मांगने की बात सामने आई है। लेकिन एक विस्तृत जांच के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो