दिल्ली: बदमाश ने पीट-पीटकर की सब इंस्पेक्टर हत्या, अवैध शराब तस्करी से जुड़े हैं वारदात के तार

दिल्ली: बदमाश ने पीट-पीटकर की सब इंस्पेक्टर हत्या, अवैध शराब तस्करी से जुड़े हैं वारदात के तार

Shweta Singh | Publish: May, 20 2019 11:37:34 AM (IST) क्राइम

  • दिल्ली के विवेक विहार से सामने आया सनसनीखेज मामला
  • बेखौफ बदमाश ने की सब इंस्पेकटर की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। पूर्वी दिल्ली में एक बदमाश ने पुलिस सब इंस्पेकटर (Sub-inspector) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले रविवार रात का बताया जा रहा है। इस घटना को अंजाम देने वाला शख्स उसी इलाके का निवासी है।

बहस के बाद हुई मारपीट

दिल्ली के विवेक विहार इलाके में एसआई (SI) राजकुमार रात के खाने के बाद टहलने के लिए गली में निकले थे। इसी दौरान उनकी आरोपी से बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि उस आरोपी बदमाश ने सब इंस्पेक्टर से मारपीट शुरू कर दी की। गंभीर रूप से घायल सब इंस्पेकटर को अस्पताल ले जाया, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: CBI की विशेष अदालत ने क्रिश्चियन मिशेल के पार्टनर को भेजा समन

अवैध तस्करी रोकने पर की हत्या

जानकारी मिल रही है कि आरोपी जिस इलाके में शराब तस्करी करता था, वहां पुलिस ने छोटी टुकड़ी तैनाती की थी। मृतक इंस्पेकटर के परिजनों का आरोप है कि SI अवैध शराब की तस्करी को रोक रहे थे। इसी संबंध में बदमाश और पुलिसकर्मी के बीच झगड़ा हो गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Photos: कठिन हालात में भी किया मत का प्रयोग, क्योंकि हर एक वोट जरुरी होता है

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned