Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty ने शेयर किया वीडियो- एक दिन सच सामने आकर रहेगा

  • Sushant Singh Rajput suicide case में Actress Rhea Chakraborty ने चुप्पी तोड़ दी
  • Rhea Chakraborty ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर न्याय व्यवस्था ( judiciary ) में भरोसा जताया

 

By: Mohit sharma

Updated: 31 Jul 2020, 10:39 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले ( Sushant Singh Rajput suicide case ) में आखिरकार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Actress Rhea Chakraborty ) ने चुप्पी तोड़ दी है। रिया चक्रवर्ती ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर न्याय व्यवस्था ( judiciary ) में भरोसा जताया है। एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा कि क्योंकि यह मामला अदालत में विचाराधीन है, इसलिए वह चुप है। मुझे यकीन है कि चाहे जो हो सच सामने आकर ही रहेगा। रिया का यह वीडियो सोशल मीडिया ( Video Viral on Social Media ) पर खूब वायरल हो रहा है।

खूलासा: 15 अगस्त से पहले India को दहलाने की फिराक में Jaish-Lashkar के आतंकी, Afghanistan में मिली ट्रेनिंग

दरअसल, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Actress Rhea Chakraborty ) का यह वीडियो सुशांत सिंह ( Sushant Singh Rajput Death Case ) के पिता केके सिंह द्वारा उन पर FIR दर्ज कराने के बाद आया है। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्टर के पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत के परिवार से दूर कर दिया था। वहीं, इन सब आरोपों के बाद रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने सुशांत के परिजनों की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को गलत और खुद का निर्दोष बताया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो ने सुशांत सिंह डेथ केस ( Sushant Singh Death ) को हवा दे दी है। इससे पहले रिया अदालत में कबूल कर चुकी हैं कि वह सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप ( live-in relationship ) में रहती थीं।

Independence Day: Delhi Police का बड़ा कदम, August 15 तक हवाई वस्तुओं के उड़ाने पर लगाया प्रतिबंध

uiy.png

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत के बाद जान से मारने की धमकी मिलने की भी शिकायत की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उनको रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। वहीं, रिया ने अपने वकील के माध्यम से इस केस में बिहार पुलिस ( Bihar Police ) द्वारा शुरू की गई जांच पर रोक लगाने की मांग की है। रिया के वकील का कहना है कि एक मामले की अलग-अलग जगहों पर जांच किया जाना ठीक नहीं है। इसलिए इस केस को मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) को ही देखना चाहिए।

Punjab: जहरीली शराब पीने से 26 लोगों की मौत, CM Amarinder Singh ने दिखाई सख्ती

आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सुशांत के उत्पीड़न से लेकर फिल्मी दुनिया भाई-भतीजावाद से लेकर कई मामले चर्चा में आए थे। यही नहीं कई एक्टर्स और सिंगर्स ने सोशल मीडिया पर आकर बॉलीवुड की काली सच्चाई बयां की थी।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned