scriptमुंबई: सचिन वाजे केस में कोर्ट ने दो और पुलिसकर्मियों को NIA की कस्टडी में भेजा | Suspended Mumbai Police constable Vinayak Shinde and Naresh Dhare sent to NIA custody till 7th April | Patrika News

मुंबई: सचिन वाजे केस में कोर्ट ने दो और पुलिसकर्मियों को NIA की कस्टडी में भेजा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2021 04:11:28 pm

Submitted by:

Mohit sharma

मुंबई के चर्चित सचिन वाजे केस में मुंबई पुलिस के दो और अफसरों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की कस्टडी में भेज दिया गया है।

untitled_2.png

नई दिल्ली। मुंबई के चर्चित सचिन वाजे केस में मुंबई पुलिस के दो और अफसरों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए ) की कस्टडी में भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार कोर्ट ने मुंबई पुलिस के निलंबित कांस्टेबल विनायक शिंदे और नरेश को सात अप्रैल तक एनआईए की कस्टडी में भेजा है। दोनों ही पुलिसकर्मी मनसुख हिरेन केस में गिरफ्तार किए गए थे।

आपको बता दें कि मनसुख हिरेन केस पिछले दिनों देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक पदार्थ से लदी मिली स्कॉर्पियों केस से जुड़ा है। दरअसल, मनसुख ही स्कॉर्पियों का मालिक थे, जिसकी लाश मुंबई के एक सुनसान इलाके से बरामद हुई थी। पुलिस ने इस केस में मुंबई पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच एनआईए कर रही है। एनआईए ने वाजे की निशानदेही पर मिठी नदी से गाडिय़ों की नंबर प्लेट और लैपटॉप बरामद किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो