scriptराजस्थान में सुर्खियों में आया बकरे चोरी का ये मामला | Patrika News
क्राइम

राजस्थान में सुर्खियों में आया बकरे चोरी का ये मामला

Ajmer News: अचानक ढाणी के ही कानाराम, मुकेश, बबलू, ओमप्रकाश कहार घर में जबरन घु़सकर गुड्डू को उठा ले गए। जब इसका विरोध कर बीच-बचाव किया तो उन्होंने कहा कि इसने हमारा बकरा चोरी किया है इसकी सजा हम देंगे।

अजमेरJun 26, 2024 / 04:51 pm

Santosh Trivedi

goat theft

प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर/श्रीनगर। समीपवर्ती बालद का दडा में बकरे को चोरी कर बेचान की बात को लेकर दो नाबालिगों के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया। थाने में रिपोर्ट देते हुए बालद का दडा निवासी सोना देवी कहार ने बताया कि उसका पुत्र गुड्डू (14) सुबह 10 बजे घर पर था।
अचानक ढाणी के ही कानाराम, मुकेश, बबलू, ओमप्रकाश कहार घर में जबरन घु़सकर गुड्डू को उठा ले गए। जब इसका विरोध कर बीच-बचाव किया तो उन्होंने कहा कि इसने हमारा बकरा चोरी किया है इसकी सजा हम देंगे। उसे सभी कानाराम के घर ले गए। उसके साथ ही देवराज कहार को भी उठा ले गए।
दोनों बच्चों के साथ कानाराम के घर पर पेड़ से बांधकर लकड़ी से बेरहमी से मारपीट की। इसकी सूचना पुलिस थाने में दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों नाबालिग को उनसे छुड़वाया गया। देवराज व गुड्डू के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। युवकों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने बंधक बनाकर मारपीट के आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 342, 323, 34 आईपीसी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Crime / राजस्थान में सुर्खियों में आया बकरे चोरी का ये मामला

ट्रेंडिंग वीडियो