scriptदिल्ली: वसंत एंक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की बेरहमी से हत्या | Triple Murders in Delhi: A couple killed in Vasant Enclave | Patrika News

दिल्ली: वसंत एंक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की बेरहमी से हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2019 04:28:50 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Vasant Enclave में तीन लोगों की हत्या
triple murder case की जांच कर रही पुलिस
delhi police लूट से जोड़ कर देख रही मामला

Vasant Enclave

दिल्ली: वसंत एंक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की बेरहमी से हत्या

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां वसंत एंक्लेव ( Vasant Enclave ) इलाके में 3 लोगों की बेरहमी से हत्या ( Triple Murders in Delhi ) कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने सनसनीखेज घटना को अंजाम देते हुए बुजुर्ग दंपति विष्णु माथुर, शशि माथुर और उनकी नौकरानी खुशबू की हत्या कर दी। तीनों की हत्या गला रेतकर की गई। रविवार सुबह लगी घटना की जानकारी के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

महरौली में पत्नी समेत 4 की हत्या

वसंत एंकलेव ( Vasant Enclave ) से पहले शनिवार को दिल्ली के महरौली में चार हत्याओं का मामला सामने आया था। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी थी। इस घटना को भी धारदार हथियार से अंजाम दिया गया था।

दिल्लीः महरौली में पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

 

https://twitter.com/ANI/status/1142669485972738048?ref_src=twsrc%5Etfw

हत्या करने वाले शख्स को गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) ने शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित एक घर में कथित तौर पर अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया। आरोपी उपेंद्र शुक्ला ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को चक्की का पत्थर काटने वाली मशीन से मार डाला, जबकि एक बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी।

 

https://twitter.com/ANI/status/1142649440810881025?ref_src=twsrc%5Etfw
खून से सनी लाशें मिलीं

इस भयानक हत्याकांड की जानकारी तब मिली, जब उसी घर में रहने वाली आरोपी की मां ने आरोपी के कमरे का दरवाजा खटखटाया। कई प्रयासों के बाद भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो महिला ने पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा तुड़वाया, जहां जमीन पर उन्हें खून से सनी लाशें मिलीं। पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।
दिल्ली: भाजपा मुख्यालय में बम की सूचना निकली फेक, कर्नाटक से आई थी कॉल

Vasant Enclave

द्वारका में डबल मर्डर

दिल्ली के द्वारका इलाके में भी शनिवार को डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया। यहां मोहन गार्डन स्थित एक घर में घुसे अज्ञात अपराधियों ने दंपति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

 

Vasant Enclave

मृतक मूल रूप से बिहार के रहने वाले

पुलिस के अनुसार 51 वर्षीय हरि बल्लभ और उनकी पत्नी शांति सिंह (47) पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए थे। हालांकि पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दंपति को हॉस्पिटल भिजवाया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो