scriptबडगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, सेना के 4 जवान घायल | two security forces killed in badgam security forces search operation | Patrika News
क्राइम

बडगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, सेना के 4 जवान घायल

सुत्‍सू गांव में जारी है मुठभेड़
सेना के कई जवान घायल
शोपियां में मारे गए थे पांच आतंकी

नई दिल्लीMar 29, 2019 / 11:35 am

Dhirendra

badgam

बडगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के सुत्सू गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ शुक्रवार तड़के से चल रही है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों की ओर से जारी भीषण गोलीबारी में दो आतंकियों के ढेर होने की सूचना है। दूसरी तरफ सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस मुठभेड़ में सेना के चार जवानों के घायल होने की भी सूचना है लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।
इंटरनेट सेवा बंद

माना जा रहा है कि सुत्‍सू क्षेत्र में दो से तीन और आतंकी सेना की घेराबंदी में फंसे हुए हैं। मुठभेड़ को देखते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अफवाहों को रोकने के लिए इस क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गुरुवार को मारे गए थे 5 आतंकी

बता दें कि शोपियां जिले के केलर क्षेत्र में गुरुवार को सुरक्षाबलों के जवानों ने पांच आतंकी मार गिराए थे। सूचना के आधार पर सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। कई घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने ज्‍वाइंट ऑपरेशेन में इन आतंकियों को मार गिराया था।
https://twitter.com/hashtag/JammuandKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Crime / बडगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, सेना के 4 जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो