scriptविवाहिता की हत्या कर शव जलाने का आरोप, चिता छोड़कर भागे ससुराल पक्ष के लोग | Accused of killing a married woman and burning her body in dausa | Patrika News
दौसा

विवाहिता की हत्या कर शव जलाने का आरोप, चिता छोड़कर भागे ससुराल पक्ष के लोग

आंतरी क्षेत्र की डिगो गांव के भूरा दाता ढाणी में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत को लेकर पीहर पक्ष की ओर से लालसोट थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

दौसाJun 28, 2024 / 09:34 pm

Kamlesh Sharma

लालसोट (दौसा)। आंतरी क्षेत्र की डिगो गांव के भूरा दाता ढाणी में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत को लेकर पीहर पक्ष की ओर से लालसोट थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। प्राथमिकी में पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर सूचना नहीं देने, हत्या के बाद शव को जलाने एवं उन्हें देखकर शव को जलता छोड़ भागने के गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।
डिप्टी एसपी उदयसिंह ने बताया कि विवाहिता की मां लाली देवी पत्नी रामकिशन मीना निवासी शाहपुरा ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसने अपनी बेटी सुनीता की शादी सन 2019 में डिगो की भूरा दाती ढाणी निवासी राजेश पुत्र फैलीराम मीना के साथ हुई थी, शादी के बाद से ही उसकी बेटी को दहेज को लेकर आए दिन मारपीट करते रहते थे।
यह भी पढ़ें

मिस्त्री ने नहर में छलांग लगाकर दी जान, ढाई महीने पहले हुई थी शादी

गुरुवार को उसके भाई अशोक को सुनीता के चाचा ससुर हंसराज ने सूचना दी कि तुम्हारी भांजी सुनीता की मौत हो गई है। इसके बाद उसके परिजन डिगो पहुंचे, जहां उन्हें देखकर सुनीता के ससुराल पक्ष के लोग शव को जलता छोड़कर भाग छूटे। जिला मुख्यालय से पहुंची एफएसएल टीम ने ढाणी से करीब एक किमी दूर एक खेत में मौजूद चिता की राख से साक्ष्य जुटाए।

Hindi News/ Dausa / विवाहिता की हत्या कर शव जलाने का आरोप, चिता छोड़कर भागे ससुराल पक्ष के लोग

ट्रेंडिंग वीडियो