scriptभाजपा विधायक की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल करने की शिकायत | Complaint of viral video beating BJP MLA's beating | Patrika News

भाजपा विधायक की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल करने की शिकायत

locationदौसाPublished: Apr 14, 2018 08:54:14 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

dausa bjp
दौसा. सोशल मीडिया पर विधायक के साथ कथित अभद्रता वाले फर्जी वीडियो वायरल करने पर लोगों ने भाजपा जिला महामंत्री राजेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक व जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महामंत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भीड़ द्वारा एक व्यक्ति के मारपीट की जा रही है। जिस पर लोगों ने की विधायक की पिटाई लिखा हुआ है।
शर्मा ने कहा कि यह दौसा विधायक शंकरलाल शर्मा व भाजपा की छवि खराब करने व उपद्रव फैलाने के नजरिए से दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई मांग की है। दीपक शर्मा, मेघसिंह, संतोष शर्मा, सागर लाटा, महेश आदि थे।
कांग्रेस अम्बेडकर की विरोधी-भाजपा


दौसा. बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती की पूर्व संध्या पर जिला मुख्यालय स्थित एक गार्डन में भाजपा की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण शाहरा ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजस्थान प्रदेश संगठन प्रभारी चन्द्रशेखर एवं प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जीवनी पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि भारत विशमता का देश है, लेकिन फिर भी यहां अखण्डता में एकता दिखती है।
उन्होंने यह भीकहा कि कांग्रेस सदा ही भीमराव अम्बेडर की विरोधी रही है। इसअवसर पर विधायक शंकर लाल शर्मा, बांदीकुई विधायक डॉ. अलका सिंह, सिकराय विधायक गीता वर्मा, महुवा विधायक ओम प्रकाश हुड़ला ने भी विचार प्रकट किए। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता गोवर्धन बढ़ेरा, जिला महामंत्री राजेन्द्र शर्मा, आलोक जैन, पूर्व जिलाध्यक्ष घनश्याम बालाहेड़ी, टीकम चंद, तेजसिंह राजावत, रामविलास, मुरारी धौंकरिया समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।
एसीबी ने फर्नीचर खरीद घोटाले में फिर की जांच


दौसा ञ्च पत्रिका. महिला बाल विकास विभाग में पिछले वर्ष फर्नीचर खरीद मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर अब कार्रवाई शुरू कर दी है। एसीबी की टीम शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित महिला बाल विभाग के सीडीपीओ (शहर) कार्यालय पहुंची। टीम ने यहां पर अलमारी, कुर्सी व टेबलों की जांच की। इधर एसीबी द्वारा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने से खरीद एजेंसी व कार्यालयों में हड़कम्प मच गया।

एसीबी जयपुर के निरीक्षक राजकुमार शर्मा ने बताया कि एसीबी पुलिस उपाधीक्षक हरिनारायण मौर्य की अगुवाई में आई एसीबी टीम लालसोट रोड स्थित महिला बाल विकास के सीडीपीओ (शहर) कार्यालय पहुंची। टीम के पहुंचते ही विभाग में हड़कम्प मच गया। निरीक्षक ने बताया कि प्रदेश में वर्ष 2017 में आंगनबाड़ी केन्द्रों के लिए अलमारी, कुर्सी व टेबलें खरीदी थी।
इनकी खरीदारी के बाद एसीबी में किसी ने शिकायत कर दी। इसके बाद एसीबी टीम ने प्रदेश में करीब डेढ़ सौ स्थानों फर्नीचर के सामान का सत्यापन किया। टीम ने सत्यापन का काम पूरा कर जयपुर में मामला दर्ज कर अब कार्रवाई शुरू कर दी है। टीम ने पिछले माह भी इन कार्यालयों में पहुंचकर वहां रखे सामानों का सत्यापन कर गार्ड लगवा दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो