scriptदौसा के महुआ में बस ने पहले टेम्पो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत | Dausa Mahuva Hindaun Road Horrific Accident bus First Hit Tempo then Crushed 4 People 5 Died | Patrika News
दौसा

दौसा के महुआ में बस ने पहले टेम्पो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

Dausa Mahuva Hindaun Road horrific accident : दौसा के महुवा के हिंडौन रोड पर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। कई गंभीर रुप से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दौसाSep 24, 2023 / 04:58 pm

Sanjay Kumar Srivastava

horrific_accident.jpg

Dausa Mahuva Horrific Accident

दौसा के महुवा के हिंडौन रोड पर भीषण हादसा हुआ। महुआ के हिंडौन रोड पर रविवार को हुए सड़क हादसे में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक महिला पुरुष घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि लोक परिवहन बस ने ओवरटेक के प्रयास में पहले टेम्पो को टक्कर मारी। इसके पश्चात उसने महुआ से भेरुजी हिंडौन जा रही पदयात्रा के यात्रियों को भी कुचल दिया। जिससे चार पदयात्रियों की मौत हो गई जबकि टेम्पो चालक ने महुआ अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इधर टेम्पो में सवार परिवार कैला देवी से दर्शन कर वापस एमपी लौट रहा था। जिसमें आधा दर्जन से अधिक सदस्य घायल हो गए। सभी घायलों का महुआ अस्पताल में उपचार जारी है। इनमें से कुछ मरीजों को जयपुर रेफर किया गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर, पुलिस उप अधीक्षक प्रेम बहादुर निर्भय, महुआ थाना अधिकारी जितेंद्र सोलंकी, तहसीलदार हरकेश मीणा, पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा, पूर्व चैयरमैन विजय शंकर बोहरा सहित अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी महुआ अस्पताल पहुंच गए। घटना की जानकारी लेकर उपचार की व्यवस्थाओं को देखा और मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी।

यह भी पढ़ें – भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, जानें 11 मृतकों के नाम

यह भी पढ़ें – भीलवाड़ा में ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार छात्रों को कुचला, 2 की मौके पर मौत, परिजन – ग्रामीण आक्रोशित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो