scriptभाजपा पर फिर बरसे सचिन पायलट, बोले – नई सरकार कितनी चलती है यह समय बताएगा | Sachin Pilot Again Lashed Out BJP said Time will tell how Long New Modi Government will Last | Patrika News
दौसा

भाजपा पर फिर बरसे सचिन पायलट, बोले – नई सरकार कितनी चलती है यह समय बताएगा

Sachin Pilot attack BJP : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, राजस्थान के परिणाम को लेकर राजस्थान की जनता का धन्यवाद देना चाहूंगा। कहा- यह परिणाम कुछ हद तक संतोषजनक हैं।

दौसाJun 11, 2024 / 04:25 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Sachin Pilot Again Lashed Out BJP said Time will tell how Long New Modi Government will Last

भाजपा पर फिर बरसे सचिन पायलट

Sachin Pilot attack BJP : कांग्रेस नेता राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने दौसा के जीरोता में अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, राजस्थान के परिणाम को लेकर राजस्थान की जनता का धन्यवाद देना चाहूंगा। चुनाव के परिणामों से जो संदेश गया है वह यह है कि दमन, प्रतिशोध, आक्रमण और भेदभाव की राजनीति नहीं चलेगी। भाजपा 303 सांसद लेकर चुनावी मैदान में उतरी थी और आज उनके 60-70 सांसद कम हुए हैं। यह परिणाम कुछ हद तक संतोषजनक हैं। सचिन पायलट ने कहा नई सरकार कितना चलती है यह समय बताएगा

सरकार में खींचतान शुरू हो गई है

सचिन पायलट ने आगे कहा कि सरकार का गठन कल-परसों में हुआ है। अभी से कई दलों में आशंकाएं पैदा हुई हैं। कोई शपथ लेने से मना कर रहा है। खींचतान शुरू हो गया है। अब समय बताएगा सरकार कितना चलती है। कितना कामयाब रहती है। लेकिन जनादेश खंडित लोकसभा का रहा। लेकिन कांग्रेस का संख्या बल दुगना हुआ है।
यह भी पढ़ें –

Photo : जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर जयपुर में मचा बवाल, ट्रेन से लाए गए 4 शव

11 सीटों पर भाजपा को हराकर राजस्थान की जनता ने दिया स्पष्ट संदेश

भाजपा पर निशाना साधते सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान की जनता ने 11 सीटों पर भाजपा को हराकर स्पष्ट संदेश दिया है। डबल इंजन की सरकारों को राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में नकारा गया है और यह गठजोड़ की सरकार है, जिसमें किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला है।

नीट परीक्षा पर सरकार के स्पष्टीकरण से आमजन असंतुष्ट

भाजपा और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा, संसद में कांग्रेस के 147 सांसदों के निलंबन को जनता ने नापसंद किया। भाजपा की 400 सीटों के दावे पर कटाक्ष करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि आज उनकी संख्या 200 के करीब है। नीट परीक्षा पर सरकार के स्पष्टीकरण से न विपक्ष और न ही आमजन संतुष्ट हैं।

अहंकार त्यागकर समर्पण भाव से काम करे मोदी सरकार

सचिन पायलट ने केंद्र सरकार को अहंकार त्यागकर समर्पण भाव से काम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में घमंड और अहंकार की सरकार चली है, जिसे जनता ने अब नकार दिया है।
यह भी पढ़ें –

घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को कब मिलेगी सब्सिडी, कब शुरू होगा रजिस्ट्रेशन, जानें पूरा मामला

Hindi News/ Dausa / भाजपा पर फिर बरसे सचिन पायलट, बोले – नई सरकार कितनी चलती है यह समय बताएगा

ट्रेंडिंग वीडियो