scriptमां की हत्या करने वाले आरोपी बेटा गिरफ्तार, शादी की बात को लेकर की थी हत्या | Patrika News
दौसा

मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटा गिरफ्तार, शादी की बात को लेकर की थी हत्या

लांका गांव में तीन दिन पूर्व शादी की बात को लेकर बेटे द्वारा आवेश में आकर मां की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल से बेटे द्वारा मां के सिर पर जिस लोहे के पाइप से वार किया था।

दौसाJun 13, 2024 / 06:10 pm

Kamlesh Sharma

सिकंदरा (दौसा)। लांका गांव में तीन दिन पूर्व शादी की बात को लेकर बेटे द्वारा आवेश में आकर मां की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल से बेटे द्वारा मां के सिर पर जिस लोहे के पाइप से वार किया था। उस लोहे के पाइप को भी बरामद कर लिया। न्यायालय में पेश करने पर आरोपी को जेल भेज दिया गया।
थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि 10 जून को सूचना मिली थी कि लांका गांव में खिपोडलया ढाणी में रेशमा (41) पत्नी नेमीचंद बैरवा की उसके 22 वर्षीय बेटे विकास ने लोहे के पाइप से वार कर हत्या कर दी। इस पर मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया तो रेशमा का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके से आरोपी बेटे विकास को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ें

शादी कराने की बात को लेकर आवेश में आए बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

घटना के बाद मृतक महिला के ससुर रामजीलाल ने हत्या का मामला दर्ज कराया था। जिसमें बताया कि उसकी पुत्रवधू रेशमा का उसके पोते विकास ने पाइप से सिर पर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Dausa / मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटा गिरफ्तार, शादी की बात को लेकर की थी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो