scriptशादी कराने की बात को लेकर आवेश में आए बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा | son murder his mother in dausa | Patrika News
दौसा

शादी कराने की बात को लेकर आवेश में आए बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

सिकंदरा थाना इलाके के लांका गांव में सोमवार शाम एक कलयुगी बेटे ने शादी कराने की बात को लेकर आवेश में आकर मां के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

दौसाJun 10, 2024 / 09:07 pm

Kamlesh Sharma

दौसा। सिकंदरा थाना इलाके के लांका गांव में सोमवार शाम एक कलयुगी बेटे ने शादी कराने की बात को लेकर आवेश में आकर मां के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी लगते ही लांका चौकी प्रभारी फूलसिंह व सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। बाद में मानपुर सीओ दीपक कुमार व सरपंच उम्मेदसिंह बसवाल भी पहुंचे। पुलिस को मौके पर लोहे का भी मिला है।
पुलिस ने बताया कि रेशमा (41) पत्नी नेमीचंद बैरवा ढाणी खीपोडिया पडाला, लांका का 23 वर्षीय बेटा विकास शाम को मां से खुद की शादी कराने की बात को लेकर जिद करने लगा। मां ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान बेटे ने मां के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर दिया। इस बीच विकास की 15 वर्षीय बहन ने भी मां को बचाने का प्रयास किया, लेकिन विकास ने उसके साथ भी मारपीट की।
यह भी पढ़ें

3 साल के मासूम के गले में साड़ी का फंदा डाल, खुद भी रस्सी पर लटक गई मां, दोनों की मौत

बहन के शोर मचाने के बाद पड़ोसी मौके पर जमा हो गए। इस दौरान लोगों ने विकास को पकड़ लिया तथा पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का बारीकी से पड़ताल की।
पुलिस ने आरोपी बेटे विकास को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर मृतक महिला के शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा की मोर्चरी में रखवाया है। मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है।

Hindi News/ Dausa / शादी कराने की बात को लेकर आवेश में आए बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

ट्रेंडिंग वीडियो