scriptयुवक को गाड़ी से उतारा, लाठी-सरियों, तलवार से वार, दोनों पैर में गोली मारी, फायरिंग से लोगों में दहशत | Attack on youth, shot in both legs Jodhpur News | Patrika News
जोधपुर

युवक को गाड़ी से उतारा, लाठी-सरियों, तलवार से वार, दोनों पैर में गोली मारी, फायरिंग से लोगों में दहशत

जोधपुर में सोमवार शाम चार बजे सरेआम कुछ लोगों ने एक युवक को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। उसके पैरों के ऊपर से गाड़ी निकाली। फिर लाठी-सरियों, तलवार से गर्दन पर वार किया।

जोधपुरJun 10, 2024 / 08:26 pm

Kamlesh Sharma

जोधपुर। शहर में सोमवार शाम चार बजे सरेआम कुछ लोगों ने एक युवक को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। उसके पैरों के ऊपर से गाड़ी निकाली। फिर लाठी-सरियों, तलवार से गर्दन पर वार किया। इसी दौरान युवक के दोनों पैर पर गोली मार दी।वारदात के बाद आरोपी भाग निकले। सरेआम मारपीट और फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस के अनुसार मामला जमीन विवाद में आपसी रंजिश से जुड़ा है। गंभीर घायल पंकज चौधरी को एम्स में भर्ती कराया गया है।

युवक को गाड़ी से उतारा, लाठी-सरियों, तलवार से वार

पंकज चौधरी कार से कुड़ी भगतासनी के सेक्टर-8 से सेक्टर-6 की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान पीछा कर रहे दिलीप जैन व अन्य लोगों ने अपनी एसयूवी पंकज की कार के आगे लगा दी। फिर पीछे बोलेरो ने पंकज की कार को टक्कर मारी। दोनों गाडि़यों के बीच में लेकर कार को कुचलने का प्रयास किया। पंकज को गाड़ी से नीचे उतारा और लाठी, सरियों, तलवार से हमला कर दिया। पुलिस को अंदेशा है कि तीन राउंड फायर किए गए। दो गोली पंकज के पैर में लगी। लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी टायर फटी एसयूवी छोड़कर गाड़ी में फरार हो गए। दोनों गाड़ियों में करीब 10-12 लोग आए थे। मौके से पुलिस को कारतूस का एक खोल मिला है।

कार व एसयूवी दोनों क्षतिग्रस्त

पुलिस के अनुसार पंकज चौधरी की कार को दिलीप जैन ने दो से तीन बार पीछे से टक्कर मारी, जिससे कार क्षतिग्रस्त होकर रुक गई। रुकने पर दिलीप व उनके सारी नीचे उतरे और पंकज पर टूटे पड़े। कार में पंकज के साथ एक अन्य युवक भी सवार था, जो हमले के दौरान कार से निकलकर भाग निकला।

एक साल पहले पंकज ने हमला कराया था

पंकज और दिलीप जैन के मध्य जमीन को लेकर विवाद है। करीब साल भर पहले पंकज चौधरी ने दिलीप जैन पर हमला करवाया था। तब पुलिस ने पंकज को हमले के आरोप में गिरफ्तार किया था। फिलहाल पंकज जमानत पर बाहर चल रहा है। अब बदले की कार्रवाई से दिलीप ने हमला किया।

Hindi News/ Jodhpur / युवक को गाड़ी से उतारा, लाठी-सरियों, तलवार से वार, दोनों पैर में गोली मारी, फायरिंग से लोगों में दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो