script…तो मंत्री पद छोड़ दूंगा, जानिए किरोड़ी लाल मीणा ने क्यों बोली ये बात | Then I will leave the post of minister, know why Kirori Lal Meena said this | Patrika News
दौसा

…तो मंत्री पद छोड़ दूंगा, जानिए किरोड़ी लाल मीणा ने क्यों बोली ये बात

भाजप नेता किरोड़ी ने कहा कि यदि दौसा लोकसभा सीट पर महुवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की जीत नहीं हुई तो वे मंत्री पद से त्यागपत्र दे देंगे।

दौसाApr 13, 2024 / 02:33 pm

santosh

kirori_lal_meena.jpg

महुवा. यहां भरतपुर रोड स्थित मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि भाजपा सरकार किसी भी सूरत में आरक्षण से छेड़छाड़ नहीं करेगी। आरक्षण डॉ. भीमराव अंबेडकर की देन है, कांग्रेस पार्टी की नहीं।

पीएम मोदी के शासनकाल में भारत का डंका विश्व में बजा
डॉ. किरोड़ी ने कहा कि आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपनी स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं। कांग्रेस जातिवाद की राजनीति करती है और दो समुदायों को आपस में लड़ाती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के शासनकाल में भारत का डंका विश्व में बजा है और भारत की अर्थव्यवस्था भी मजबूत हुई है।

कांग्रेस ने शहीदों की वीरांगनाओं का अपमान किया
किरोड़ीलाल ने कहा कि कांग्रेस ने शहीदों की वीरांगनाओं का अपमान किया। उन्होंने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं से पार्टी की रीति नीति से आम जन को अवगत करवाने का आह्वान किया। किरोड़ी ने कहा कि यदि दौसा लोकसभा सीट पर महुवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की जीत नहीं हुई तो वे मंत्री पद से त्यागपत्र दे देंगे। विधायक राजेंद्र मीणा ने भी संबोधित किया।

Home / Dausa / …तो मंत्री पद छोड़ दूंगा, जानिए किरोड़ी लाल मीणा ने क्यों बोली ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो