script‘मौत के कुएं’ में खतरनाक स्टंट दिखाती है ये लड़कियां, देखकर लोग रह जाते हैं दंग | These two girls perform dangerous stunts in the 'Well of Death', people are stunned to see them | Patrika News
दौसा

‘मौत के कुएं’ में खतरनाक स्टंट दिखाती है ये लड़कियां, देखकर लोग रह जाते हैं दंग

Mahwa News: मौत के कुएं में बाइक से स्टंट करने वाली दोनों युवतियां रिहाना बानो मुरादाबाद, निशा बेगम इटावा को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

दौसाJun 09, 2024 / 02:14 pm

Santosh Trivedi

stunt girls
राजस्थान के दौसा जिले के महुवा कस्बे में वार्षिक मेला लगा हुआ है। जिसे देखने के लिए क्षेत्र के हजारों लोग प्रतिदिन गुरुजी का बाग पर पहुंच रहे हैं।

मेले में खरीदारी करने वालों की भी दिनभर भीड़ रहती है और शाम होते-होते मेले में लगे झूलों का आनंद लेने के लिए बड़ी संख्या में युवक-युवतियां पहुंचते हैं।
इधर मेले में आने वाली भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस की दो गाड़िया भी यातायात व्यवस्था संभालने के लिए सड़क पर तैनात रहती हैं। मेले में लगी नाव एवं ब्रेक डांस झूला सहित बच्चों की ट्रेन में बैठने के लिए उनके बाहर लंबी कतार लगी रहती है।
मौत के कुएं में बाइक से स्टंट करने वाली दोनों युवतियां रिहाना बानो मुरादाबाद, निशा बेगम इटावा को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

दोनों युवतियां जब बाइक पर मौत के कुएं में प्रवेश कर बाइक चलाती हैं और उनके साथ में दो कार एवं दो अन्य बाइक चलती हैं तो वहां मौजूद हर कोई दांतों तले अपनी उंगलियां दबा लेते हैं। दोनों युवतियों ने बताया कि पेट की खातिर सब करना पड़ता है।

Hindi News/ Dausa / ‘मौत के कुएं’ में खतरनाक स्टंट दिखाती है ये लड़कियां, देखकर लोग रह जाते हैं दंग

ट्रेंडिंग वीडियो