scriptट्रेन की चपेट में आने से मां सहित दो बच्चों की मौत, मायके से ससुराल के लिए हुई थी रवाना | woman with two children death in front of train dausa | Patrika News
दौसा

ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित दो बच्चों की मौत, मायके से ससुराल के लिए हुई थी रवाना

बांदीकुई-दौसा रेल मार्ग पर अरनिया फाटक के समीप सोमवार सुबह महिला की दो बच्चों के साथ ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

दौसाAug 26, 2019 / 08:04 pm

Kamlesh Sharma

ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित दो बच्चों की मौत, मायके से ससुराल के लिए हुई थी रवाना
गुढ़लिया-अरनिया (बांदीकुई)। बांदीकुई-दौसा रेल मार्ग पर अरनिया फाटक के समीप सोमवार सुबह महिला की दो बच्चों के साथ ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बांदीकुई थाना पुलिस ने शवों का राजकीय अस्पताल बांदीकुई में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए।
थाना प्रभारी राजेन्द्रकुमार मीणा ने बताया कि रविवार सुबह सुप्यार उर्फ जम्बूरी देवी (26) अपनी पुत्री अंकिता (10) व पुत्र गोलू (8) को उपचार कराने के लिए उरवाड़ी से भाई अमरसिंह के साथ बांदीकुई आई थी।
इसके बाद शाम को भाई से ससुराल जाने की कहकर जम्बूरी देवी बच्चों को लेकर चली गई, लेकिन रात तक ससुराल नहीं पहुंची। सोमवार सुबह 6 बजे आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित बेटी व पुत्र की मौके पर ही मौत होने की सूचना मिली।
पुलिस का कहना है कि मृतका की ओर से गत 22 मई को कोलवा थाने में पति एवं देवर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया गया था। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Dausa / ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित दो बच्चों की मौत, मायके से ससुराल के लिए हुई थी रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो