scriptCrime news : हेलमेट पहने दो युवक बाइक पर बैठ हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज देख लोगों के उड़े होश | Patrika News
देवरिया

Crime news : हेलमेट पहने दो युवक बाइक पर बैठ हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज देख लोगों के उड़े होश

देवरिया में बाइक चोरी का अजीब वाकया हुआ है, यहां हेलमेट पहने दो युवक बैंक के बाहर खड़ी बाइक आराम से स्टार्ट कर फरार हो गए, घटना के बारे में तब मालूम चला जब सीसी फुटेज में घटना देखा गया।

देवरियाJun 26, 2024 / 09:29 pm

anoop shukla

जिले में एक बैंक के पास खड़ी बाइक पूरी तरह से फिल्मी स्टाइल में चोरी हो गई। चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में हेलमेट पहने दो युवक दिख रहे हैं।दोनों बड़े आराम से बाइक के पास आते हैं, एक युवक वहीं रुकता है जबकि दूसरा रास्ते पर नज़र रखता है। बाइक के पास खड़ा युवक सबके सामने बाइक स्टार्ट करता है, जैसे बाइक उसी की हो, फिर बाइक लेकर दोनों वहां से निकल जाते हैं।
मिली जानकारी के अनुसार देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले कौशल यादव चौराहे पर जन सेवा केंद्र चलाते हैं। रोज की तरह बुधवार को भी उन्होंने बैंक ऑफ इंडिया की डुमरी शाखा के पास अपनी बाइक खड़ी की और फिर अपने सेंटर पर चले गए। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो युवक हेलमेट पहने सड़क से बाइक की ओर बढ़ते हैं। एक युवक थोड़ी दूर चलकर रुक जाता है और निगरानी करने लगता है। दूसरा युवक बाइक के पास जाता है।
बाइक स्टार्ट करता है और मुड़कर दूसरे युवक के पास चला जाता है। इसके बाद दोनों युवक आराम से बाइक लेकर चले जाते हैं। इस चोरी के बारे में लोगों को जानकारी मिली तो चौराहे पर हड़कंप मच गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। रामपुर कारखाना के थानेदार नंदा प्रसाद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना देखने के बाद पुलिसवाले भी हैरत में आ गए। पुलिसकर्मियों ने वारदात की सूचना उच्च अधिकारियों को देने के बाद छानबीन शुरू कर दी है।

Hindi News/ Deoria / Crime news : हेलमेट पहने दो युवक बाइक पर बैठ हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज देख लोगों के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो