script विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, डॉयल 112 की गाड़ी से यह समान लेकर भागा युवक | deoria news, a man absconded from laar PS stolen wireless from 112 | Patrika News

विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, डॉयल 112 की गाड़ी से यह समान लेकर भागा युवक

locationदेवरियाPublished: Dec 02, 2023 04:43:37 pm

Submitted by:

anoop shukla

भारी फोर्स के साथ पहुंची पुलिस ने छापेमारी के बाद सेट को बरामद कर लिया। वहीं दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में गश्त कर रही है। लार थाना क्षेत्र के ठाकुर गौरी गांव में शुक्रवार की रात पवन गोंड और कृष्णा राजभर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसकी सूचना एक पक्ष ने डायल 112 को दी।पुलिस पहुंचकर विवाद की जानकारी लेने का प्रयास कर रही थी।

विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, डॉयल 112 की गाड़ी से यह समान लेकर भागा युवक
विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, डॉयल 112 की गाड़ी से यह समान लेकर भागा युवक
देवरिया। जिले में लार थाना क्षेत्र के ठाकुर गौरी गांव में शुक्रवार की देर रात विवाद पर पहुंची डायल 112 की पुलिस से कुछ लोग उलझ गए। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। आरोप है कि इसी बीच एक युवक डायल 112 की एमडीटी सेट लेकर भाग गया। इसकी सूचना मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने प्रभारी निरीक्षक को दी।
डायल 112 की गाड़ी से वायरलेस लेकर भागा युवक

भारी फोर्स के साथ पहुंची पुलिस ने छापेमारी के बाद सेट को बरामद कर लिया। वहीं दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में गश्त कर रही है। लार थाना क्षेत्र के ठाकुर गौरी गांव में शुक्रवार की रात पवन गोंड और कृष्णा राजभर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसकी सूचना एक पक्ष ने डायल 112 को दी।पुलिस पहुंचकर विवाद की जानकारी लेने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच एक युवक पुलिस से उलझ गया और नोकझोंक होने लगी। आरोप है कि इस दौरान एक युवक ने डायल 112 की गाड़ी में रखे एमडीटी सेट लेकर भाग गया। इस दौरान कुछ देर के लिए सेट से सूचना प्रसारित होना बंद हो गया।
इंस्पेक्टर लार बरामद किए वायरलेस सेट

काफी खोजबीन के बाद भी सेट नहीं मिला। इसकी सूचना पुलिस कर्मियों ने प्रभारी निरीक्षक को दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने युवक के पास से सेट को बरामद कर लिया। वहीं दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस गश्त कर रही है।प्रभारी निरीक्षक कपिल देव चौधरी ने बताया कि सेट को बरामद कर लिया गया है। दो युवकों के बीच विवाद हुआ था। एक पक्ष ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस दोनो पक्षों पर विशेष निगाह बरत रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो