scriptReal Hero: फिल्म एक्टर सोनू सूद ने की मदद, अपने पैरों पर खड़ा हो गया यह युवक | real life hero sonu sood, deepesh got leg life became easier | Patrika News

Real Hero: फिल्म एक्टर सोनू सूद ने की मदद, अपने पैरों पर खड़ा हो गया यह युवक

locationदेवासPublished: Sep 07, 2020 07:00:01 pm

Submitted by:

Manish Gite

प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले फिल्म अभिनेता ने देवास के युवक को पहुंचाई मदद…। बदल गई किस्मत…।

dewas.png

 

देवास। कोरोनाकाल में लोगों की मदद के लिए आगे आने वाले फिल्म एक्टर सोनू सूद अब मध्यप्रदेश के इस युवक की मदद के लिए भी आगे आए हैं। इस युवक ने सोनू से कहा कि मेरा एक पैर कट गया है, क्या मैं अब कभी चल पाउंगा, क्या आप मेरा सहयोग करेंगे। इतना संदेश मिलते ही सोनू सूद का भी जवाब आया। सोनू ने कहा कि मेरी सुबह की शुरुआत आपकी नई टांग से होगी, चल भाई नई टांग लगवाते हैं, आपकी।

sonutweet.jpg

 

यह संदेश पाकर देवास का दीपेश गिरी गोस्वामी खुशी से झूम उठा, उसे लगा कि उसकी जिंदगी में पैर नहीं पंख ही लग गए हैं। अब यह युवक अपने पैरों पर खड़ा हो गया है। दरअसल, देवास के विजय नगर में रहने वाले दीपेश गिरी गोस्वामी का 22 फरवरी को बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद उनका दाहिना पैर कट गया था। युवक दीपेश ने अपना उपचार तो काफी कराया, लेकिन उसकी इतनी हैसियत नहीं थी कि वह नया पैर लगवा सके। दीपेश एक कंसल्टेंसी कंपनी में नौकरी करता था। उसके पिता फैक्ट्री में श्रमिक हैं। एक्सिडेंट के बाद उसे जॉब छोड़ना पड़ा और वो बेरोजगार हो गया था।

 

21 अगस्त को किया था ट्वीट

अपना एक पैर गंवा चुके दीपेश ने फिल्म एक्टर सोनू से ट्वीट के जरिए मदद मांगी, जिसके कुछ घंटे बाद ही सोनू ने रीट्वीट कर दीपेश की मदद करने का आश्वासन दिया। सोनू ने ट्वीट में लिखा था कि मेरी सुबह की शुरुआत आपकी नई टांग से होगी, चल भाई नई टांग लगवाते हैं, आपकी। इस संदेश के बाद सोनू सूद के आफिस से दीपेश को संपर्क किया गया और भोपाल में पैर बनाने वाले अस्पताल में सीधे ही सोनू सूद ने आवश्यक राशि पहुंचा दी। जब कुछ रुपए कम पड़े तब दीपेश के वार्ड के पूर्व पार्षद आशुतोष पप्पू जोशी की ओर से भी दीपेश की आर्थिक मदद की गई।

 

sonu sood

असली जिंदगी में भी हैं हीरो

पांच माह पहले कोरोना काल में जब लोगों का काम धंधा बंद हो गया था और घर जाने तक के साधन नहीं थे। लोग पैदल ही अपने-अपने गांव गुजर-बसर के लिए निकल पड़े थे, ऐसे में फिल्म अभिनेता सोनू सूद ही आगे आए थे और लोगों के लिए बसों की व्यवस्था, खाने की व्यवस्था तक आगे बढ़कर की थी। लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद अब असली जिंदगी में भी हीरो बने हुए हैं।

 

sonu sood
सोनू के कारण अपने पैरों पर खड़ा हुआ

देवास के दीपेश का कहना है कि यदि सोनू नहीं होते तो शायद मैं अपने पैरों पर नहीं खड़ा हो सकता था। फिल्म एक्टर सोनू को धन्यवाद। आज उन्हीं के कारण में अपने पैरों पर खड़ा हो सका हूं।
https://youtu.be/dwNWOXTBLLY
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो