VIDEO : विधायक के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे लोगों को भेजा MP, इस तरह आए यात्री

स्पेशल बस मे सवार होकर पहुंचे 44 यात्री। घर पहुंचने से पहले बिछिया में हुई जांच। 168 यात्रियों की सूची सौंपी गई थी, बाकी बचे यात्री भी बसों से पहुचेंगे।

By: Faiz

Updated: 07 Jun 2020, 08:45 PM IST

रीवा/ पूर्व मंत्री और विधायक राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में बसे प्रवासी मजदूरों को मध्य प्रदेश के रीवा भिजवा दिया है। रविवार की सुबह एक स्पेशल बस इन्हें लेकर पहुंची है, जिसमें सवार लोगों को जांच के बाद उनके घर भिजवाने की प्रक्रिया की जा रही है। बता दें कि, विधायक राजेंद्र शुक्ला कुछ दिन पूर्व ट्वीट के माध्यम से फिल्म स्टार सोनू सूद को मुंबई में फंसे 168 लोगों की सूची सौंपी थी जिसमें रीवा सहित संभाग के अन्य जिलों के लोग शामिल थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश में 7 हजार करोड़ के ठेके बंद! 70 फीसदी शराब ठेकेदारों के लाइसेंस सरेंडर

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...।

स्पेशल बस में घर लौटे 44 यात्री

इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल भी मचा और विपक्ष ने पूर्व मंत्री समेत सरकार पर आरोप लगाए। फिल्म स्टार द्वारा इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर भिजवाने के लिए स्पेशल बस की व्यवस्था की इनमें से पहले जत्थे को एक बस की मदद से प्रदेश पहुंचाने में मदद की। बता दें कि, स्पेशल बस में सवार होकर 44 यात्रियों को पहुंचाया गया है। घर पहुंचने से पहले बिछिया में इन सभी लोगों की जांच की प्रक्रिया की गई। 168 यात्रियों की सूची सौंपी गई थी, बाकी बचे यात्रियों को भी बसों के माध्यम से ही वापस उनके घर पहुंचाया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- बड़ा उलटफेर : कमलनाथ से मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल हुए बसपा के दो दर्जन से ज्यादा नेता

 

बाकि यात्रियों का इंतजार

44 यात्रियों को लेकर रविवार की सुबह यह बस रीवा पहुंची। पुलिस ने सभी यात्रियों का बिछिया में मेडिकल परीक्षण कराया और उसके बाद उन्हें खाने के पैकेट वितरित किये है। सभी यात्रियों को लोकल बसों के माध्यम से उनके घर भेजा जाएगा। फिलहाल, अब बाकि बचे यात्रियों का इंतेजार है, जो जल्द ही बसों के माध्यम से मुंबई से रीवा लौटेंगे।

coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned