scriptसड़क पर खेल रही बच्ची पर झपटा कुत्तों का झुंड, मां तड़पती बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची, मौत | herd of stray dogs attacked 3 year old girl died | Patrika News
धार

सड़क पर खेल रही बच्ची पर झपटा कुत्तों का झुंड, मां तड़पती बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची, मौत

3 साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला…सात किमी. दूर अस्पताल लेकर पहुंची मां लेकिन नहीं बची जान…

धारJan 20, 2022 / 10:57 pm

Shailendra Sharma

dhar.jpg

धार. मध्यप्रदेश के धार के पाडल्या गांव से एक दिलदहला वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम के शरीर को नोंच डाला। दर्द से चीख रही बच्ची की आवाज सुनकर मां तुरंत बच्ची को बचाने पहुंची और परिजन के साथ मिलकर किसी तरह दर्द से तड़पती बेटी को 7 किमी. दूर अस्पताल लेकर पहुंची। जहां बच्ची को आईसीयू में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

 

 

खेत के पास खेल रही थी मासूम
मासूम पर कुत्तों के झुंड के हमले करने की हृदय विदारक घटना पाडल्या गांव की है। गांव में रहने वाले राजेंद्र अपने परिवार के साथ खेत पर बने घर पर रहते हैं। घटना गुरुवार शाम करीब 5 बजे की है जब राजेन्द्र की 3 साल की बेटी नंदनी, ढाई साल की समीरा बड़े भाई 7 साल के समीर के साथ खेत के पास सड़क पर खेल रही थी। तभी अचानक आवारा कुत्तों के झुंड ने तीन साल की नंदिनी पर हमला कर दिया। कुत्ते करीब दो से तीन मिनिट तक मासूम को नोंचते रहे। मासूम बच्ची की आवाज सुनकर खेत से मां और परिजन भागकर मौके पर पहुंचे और कुत्तों से बच्ची को छुड़ाया।

 

 

यह भी पढ़ें

दर्दनाक- 3 साल की मासूम को 5 कुत्तों ने नोंचा



तड़पती बेटी को लेकर पहुंचाया अस्पताल
खून से लथपथ बेटी नंदिनी को उठाकर मां बेटी को गोद में उठाकर रिश्तेदार के साथ बाइक पर लेकर जिला अस्पताल पहुंची। बच्ची की हालत गंभीर थी और उसकी हालत देखते हुए डॉक्टरों ने बच्ची को आईसीयू में शिफ्ट कर उसका इलाज शुरु किया लेकिन कुछ ही देर में बच्ची की सांसें थम गईं।

 

 

यह भी पढ़ें

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई



भोपाल में भी हो चुकी है ऐसी घटना
बता दें कि इससे पहले भोपाल के बागसेवनिया इलाके से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जिसका वीडियो भी था। करीब 18 दिन पहले हुई उस घटना में एक 4 साल की बच्ची पर 5 आवारा कुत्तों ने हमला किया था। कुत्तों के हमले से एक युवक ने बच्ची को बचाया था। कुत्तों के हमले से बच्ची गंभीर घायल हुई थी और इस घटना के सामने आने के बाद खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस पर संज्ञान लेते हुए अफसरों को सख्त निर्देश दिए थे।

देखें वीडियो- बच्चे से देखा नहीं गया बेजुबान जानवर का दर्द, जुगाड़ से बना दिया चलने लायक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x876fn1

Home / Dhar / सड़क पर खेल रही बच्ची पर झपटा कुत्तों का झुंड, मां तड़पती बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो