scriptटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई | TI Lady Constable's love story created a stir in police department | Patrika News
जबलपुर

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई

लेडी कॉन्स्टेबल बोली- टीआई ने पत्नी की तरह रखा…शादी नहीं की तो सुसाइड कर लूंगी…आईजी तक पहुंचा मामला…

जबलपुरJan 20, 2022 / 06:33 pm

Shailendra Sharma

jabalpur_new.jpg

जबलपुर. जबलपुर में एक ऐसी लव स्टोरी सामने आई है जिसने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया है। हड़कंप मचने की बड़ी वजह ये है कि ये लव स्टोरी पुलिस विभाग के अंदर की है। एक तरफ शादीशुदा और दो बच्चों के पिता टीआई हैं और दूसरी तरफ 25 साल की लेडी कॉन्स्टेबल। लेडी कॉन्स्टेबल का आरोप है कि टीआई ने उसे पत्नी की तरह रखा और अब अगर उनसे शादी नहीं हुई तो वो जान दे देगी। लेडी कॉन्स्टेबल ने एसपी से मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

 

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की LOVE STORY
कटनी के बरही थाने के टीआई संदीप अयाची और जबलपुर में लेडी कॉन्स्टेबल के बीच की इश्कबाजी जब खुलकर बुधवार को सामने आई तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। दरअसल टीआई संदीप अयाची के जबलपुर स्थित घर पर बुधवार क जब टीआई पहुंचे तो लेडी कॉन्स्टेबल भी पहुंच गई। लेडी कॉन्स्टेबल ने टीआई से शादी करने की बात कही तो टीआई ने इंकार कर दिया जिसके बाद लेडी कॉन्स्टेबल ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन लगाकर टीआई और खुद के प्रेम संबंध के बारे में बताया। उसने कहा कि टीआई संदीप अयाची ने उसे पत्नी की तरह रखा और अब अगर उनसे शादी नहीं हुई तो वो जान दे देगी। जिससे हंगामा मच गया और तुरंत लेडी कॉन्स्टेबल की तलाश शुरु हुई।

 

यह भी पढ़ें

पति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी के अश्लील फोटो, जानिए मामला



जबलपुर में पोस्टिंग के दौरान परवान चढ़ा इश्क
जानकारी के मुताबिक टीआई संदीप अयाची जब जबलपुर के पनागर थाने में पदस्थ थे तब लेडी कॉन्स्टेबल भी वहीं पदस्थ थीं। यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। बाद में जब टीआई अयाची को मदनमहल थाने की कमान मिली तो लेडी कॉन्स्टेबल की तैनाती भी वहीं पर हो गई। कोरोना काल के दौरान दोनों की करीबी की चर्चाएं जमकर पर भी रहीं थीं। लेडी कॉन्सटेबल के टीआई से शादी न होने पर सुसाइड करने की धमकी देने के बाद एसपी के निर्देश पर उसकी तलाश की गई और कुछ ही देर में थाने लाया गया।

 

यह भी पढ़ें

19 साल की हसीना के हुस्न का शिकार हुआ 56 साल का अकाउंटेंट, छोटे शहरों तक पहुंचा हनीट्रैप का जाल



टीआई से शादी की जिद पर अड़ी कॉन्स्टेबल
थाने में लेडी कॉन्स्टेबल और टीआई संदीप अयाची के बीच देर रात तक बातचीत और समझौते का दौर चला लेकिन बताया जा रहा है कि बात नहीं बनी। लेडी कॉन्स्टेबल टीआई से शादी की जिद पर अड़ी हुई है। उसका ये भी कहना है कि वो गर्भवती है। मामले तूल पकड़ा तो अधिकारियों ने आईजी उमेश जोगा को जानकारी दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आईजी जोगा ने अधिकारियों को कॉन्स्टेबल की बात को तवज्जो देने और वैधानिक कार्रवाई करने लिए कहा है। वहीं दूसरी तरफ इस हंगामे के बीच टीआई संदीप अयाची की पत्नी भी कोतवाली थाने पहुंची और लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ पति को ब्लैकमेल करने की शिकायत की। बता दें कि 44 साल के संदीप अयाचे दो बच्चों के पिता हैं जिनमें से बड़ी बेटी है और उसकी उम्र 16 साल से ज्यादा है।

देखें वीडियो- बच्चे से देखा नहीं गया बेजुबान जानवर का दर्द, जुगाड़ से बना दिया चलने लायक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x876fn1

Home / Jabalpur / टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो