scriptपति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी के अश्लील फोटो, जानिए मामला | Husband share pornographic photos of wife on social media | Patrika News
हरदा

पति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी के अश्लील फोटो, जानिए मामला

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो आरोपी को देखकर हैरान रह गई पत्नी…

हरदाJan 15, 2022 / 10:13 pm

Shailendra Sharma

harda.jpg

हरदा. मध्यप्रदेश के हरदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी ही पत्नी को बदनाम करने के लिए उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करता था। सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो शेयर होने की बात जब पत्नी को पता चली तो उसने पुलिस में मामले की शिकायत की और जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर आरोपी को गिरफ्तार किया तो वो कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही निकला।

 

पति शेयर करता था पत्नी के अश्लील फोटो
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरदा जिले के सिराली के रहने वाले फिरोज (बदला हुआ नाम) का निकाह टिमरनी की रहने वाली एक महिला से हुआ था। शादी के कुछ समय बाद तक सब ठीक रहा लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद होने लगे। रोजाना होने वाले झगड़े और विवाद से तंग आकर पत्नी पति को छोड़कर अपने मायके टिमरनी चली गई। पत्नी के छोड़कर जाने से फिरोज इस कदर नाराज था कि उसने पत्नी को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करने शुरु कर दिए।

 

यह भी पढ़ें

पहले पति के साथ बिस्तर पर देखा तो पांचवे पति ने कर दी पत्नी-बेटे की हत्या


आरोपी को देखकर हैरान रह गई महिला
सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो शेयर होने के बारे में जब महिला को पता चला तो उसने बीते साल पुलिस में मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो जल्द ही पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। इंस्टाग्राम पर सोनू सिंह की नाम की जिस आईडी से महिला की फोटो मोर्फ कर अश्लील बनाकर शेयर की जा रही थीं उसे चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब महिला को थाने बुलाया गया तो आरोपी को देखकर महिला हैरान रह गई और उसने बताया कि आरोपी उसका पति फिरोज (बदला हुआ नाम) है। आरोपी ने बताया कि वो पत्नी को बदनाम करने के लिए ऐसा करता था।

देखें वीडियो- ठेले वाली महिला पर टूटा रसूखदार डॉक्टर का कहर, सब्जियां फेंकी, पीटा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8741e5

Home / Harda / पति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी के अश्लील फोटो, जानिए मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो