scriptदो साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ | Leopard took away two year old girl | Patrika News

दो साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ

locationधारPublished: Oct 13, 2021 02:01:54 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

परिजनों ने बच्ची को छुड़ाने पत्थर मारे, घायल बालिका ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

leopard.jpg

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में खेत पर काम कर रहे माता पिता के सामने एक तेंदुआ ने दो साल की बच्ची उठा लिया और बागने लगा। घटना के समय बच्ची के पास में ही मां खड़ी थी। तेंदुए जैसे ही बच्ची को मुंह में दबाकर भागने लगा परिजनों ने उस पर पथराव कर दिया। पत्थरों से घबराए तेंदुआ बच्ची को छोड़ दिया और भाग गया। घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84trv0

पुलिस के मुताबिक धार जिले के अमझेरा इलाके में कड़दा गांव का मामला है जहां प्रभु इमलियार अपने परिवार के साथ खेत पर सोयाबीन की फसल काट रहा था। प्रभु के साथ उसकी पत्नी और तीन बच्चे भी थे। जिनको दंपत्ति ने खेत पर ही पेड़ की छांव में सुला दिया। पति पत्नी खेत में फसल काटने लगे और शाम के समय घर वापस आते समय एक तेंदुआ आ गया और तीन बच्चों में से 2 साल की बेटी को मुंह में उठा लिया प्रभु और उसकी पत्नी चिल्लाए तो तेंदुआ बच्ची को लेकर भागने लगा।

Must See: झूला झूल रहा था कोबरा पास जाते ही फन फैलाकर फुफकारा

परिवार के सदस्यों के शोर और पथराव से तेंदुआ घबरा गया और उसने डर के मारे बच्ची को छोड़ दिया और जंगल की ओर भाग गया। तेंदुआ के भागने के बाद पिता ने बच्ची को जमीन से उठाया और बच्ची को लेकर अस्पताल ले गए। बच्ची की हालत गंभीर होने के चलते अस्पताल में इलाज शुरू हुआ पर हालात ज्यादा खराब होने के चलते मासूम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी वन विभाग को भी दे दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो