scriptझूला झूल रहा था कोबरा पास जाते ही फन फैलाकर फुफकारा | The cobra was swinging On approaching hiss spread his hood video | Patrika News

झूला झूल रहा था कोबरा पास जाते ही फन फैलाकर फुफकारा

locationसागरPublished: Oct 12, 2021 06:34:05 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

घर में कोबरा देखकर रुक गई सांसे, पकड़ने के लिए बुलाया सर्पमित्र आधे घंटे तक चलता रहा ड्रामा।

cobra snake

सागर. शहर में 28 नंबर गेट के पास एक घर में परिवार के लोगों की सांसे तब अटक गई जब जहरीला कोबरा उनके सामने आ गया। पूरा परिवार कोबरा सांप को देखकर बाहर आ गया और फिर सर्पमित्र की तलाश शुरू हुई। पता चला कि शहर में अकील बाबा सांप को पकड़ने के लिए आ सकता है।

सूचना पर मौके पर पहुंचे अकील ने घर में सांप की तलाश शुरू की। करीब आधे घंटे बाद जब गेहूं की टंकी हटाई तो कोबरा आराम से उसके नीचे छुपा बैठा था। घर के सदस्यों को बाहर निकालकर कोबरा बड़े आराम कुंडली मारकर बैठा था।

Must See: बैल-हल के पुराने दौर पर लौटी खेती, महंगाई से मजबूर किसान

cobra_1_inside.png

कोबरा पकड़ने के खेल को देखने के लिए पूरा मोहल्ला इकठ्ठा हो गया। सर्पमित्र ने आधा घंटे बाद कोबरा को पकड़ा और घर के बाहर लेकर आया तो लोगों ने राहत की सांस ली। अकील ने जब कोबरा को पेड़ पर लगे झूले पर झुलाया इससे नागराज नाराज हो गए और उसने गुस्से में फुफकार मार दी।

Must See: ट्रक से खाद की बोरी की लूट, पुलिस भांजी लाठियां देखें वीडियो

cobra_2_inside.png

झूले से नीचे उतरते ही कोबरा ने भागने की कोशिश की पर सर्पमित्र ने उसे डिब्बे में बंद कर लिया। शहर में दो अलग-अलग जगहों पर दो कोबरा सांप निकले। दूसरा कोबरा और घर में मिला जो चूहे के बिल में घुस गया। सर्पमित्र अकील ने दोनों कोबरा को पकड़ा और जंगल में छोड़ दिया। अकील के मुताबिक कोबरा बहुत जहरीला होता है। इसके काटने पर मौत निश्चत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो