script2020 में भरा रहेगा धन का भंडार, 1 जनवरी को केवल एक बार कर लें ये उपाय | 2020 : Tantrik Upay for Dhan Prapti in hindi | Patrika News
धर्म-कर्म

2020 में भरा रहेगा धन का भंडार, 1 जनवरी को केवल एक बार कर लें ये उपाय

2020 में भरा रहेगा धन का भंडार, 1 जनवरी को केवल एक बार कर लें ये उपाय

भोपालJan 01, 2020 / 09:13 am

Shyam

01_3.jpg

देखते देखते 2019 खत्म हो गया और नये साल 2020 का आगमन हो गया, बीते साल ने किसी को सब कुछ दे दिया, किसी को थोड़ा बहुत तो कोई खाली हाथ ही रह गया। कहा जाता है कि पुरानी बातें को भूल जाना ही बेहतर होता है। अगर आप नये-पुराने सभी सपनों को पूरा करना चाहते हैं तो 2020 की पहली किरण के साथ साल के पहले दिन 1 जनवरी 2020 को सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त के बीच कर लें ये तांत्रिक उपाय। ये उपाय आपकी सभी कामनाएं 2020 में पूरी हो जाएगी।

 

1 जनवरी को महिलाएं एक बार कर लें ये उपाय, साल भर बना रहेगा लक्ष्मी का वास

 

1- पहला उपाय- सवा पांच किलो आटा और सवा किलो गुड़ के मिश्रित आटे की रोटियां बनाकर सूर्यास्त के समय दुध देने वाली गाय को खिलाएं, और अगर संभव हो तो पूरे नये साल के पहले दिन से लेकर लगातार 7 दिनों तक इस उपाय को जरूर करें। ऐसा करने से धन का अभाव हमेशा के लिए खत्म हो सकता है।

 

जानिए 2020 में कौन से ग्रह शुभ और अशुभ फल देंगे

 

2- दूसरा उपाय- साल 2019 के पहले दिन पूरे साल को मंगलमय बनाने के लिए सूर्योदय के समय कमलगट्टे की माला से नीचे दिये मंत्र का जप करने से सालों पुराने कर्जों से बी मुक्ति मिल जाती हैं, और जीवन में पैसों की परेशानी दूर हो जायेंगी।
मंत्र-
।। ॐ श्री ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ॐ महालक्ष्मयै नमः।।

 

2019 के अंतिम दिन कर लें ये महाउपाय, हनुमान जी कर देंगे हर अधूरी इच्छा पूरी

 

3- तीसरा उपाय- साल के पहले दिन माता लक्ष्मी की तस्वीर के सामने आटे से बने 11 दीपक सुबह एवं शाम को लगातार 11 दिन तक जलायें। 11वें दिन ग्यारह छोटी कन्याओं को भोजन कराने के बाद एक सफेद रूमाल, एक सिक्का एवं मेहंदी भेंट करें । पूरे साल भर धन की कमा नहीं होगी।

 

साल 2020 में 12 नहीं 13 पूर्णिमा तिथि, जानें पूरी तारीखें

 

4- चौथा उपाय- अगर आप चाहते हैं कि नये साल में अचानक धन की प्राप्ति हो तो साल के पहले दिन ठीक सूर्योदय के समय किसी अति प्राचीन बरगद (बड़) की जटा में हल्दी की गठान की एक गांठ लगा दें, कुछ दिनों में चमत्कार दिखाई देगा। लेकिन ध्यान रखे जब धन लाभ की प्राप्ति होने के बाद उस गठान को छोड़कर हल्दी की गठान को तिजोरी में स्थापित कर दें।

*****************

Home / Astrology and Spirituality / Dharma Karma / 2020 में भरा रहेगा धन का भंडार, 1 जनवरी को केवल एक बार कर लें ये उपाय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो