scriptपुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी बदमाश बंटी गुर्जर, बंदूक व 11 जिंदा कारतूस बरामद | Bounty criminal Bunty Gurjar caught in police encounter, gun and 11 live cartridges recovered | Patrika News
धौलपुर

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी बदमाश बंटी गुर्जर, बंदूक व 11 जिंदा कारतूस बरामद

धौलपुर. बाड़ी सर्किल के थाना सोने का गुर्जा इलाके के बाबू महाराज मंदिर के पीछे जंगल में पुलिस की इनामी बदमाश बंटी गुर्जर से पुलिस दल की मुठभेड़ हो गई।

धौलपुरJun 04, 2024 / 06:00 pm

Naresh

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी बदमाश बंटी गुर्जर, बंदूक व 11 जिंदा कारतूस बरामद Bounty criminal Bunty Gurjar caught in police encounter, gun and 11 live cartridges recovered
धौलपुर. बाड़ी सर्किल के थाना सोने का गुर्जा इलाके के बाबू महाराज मंदिर के पीछे जंगल में पुलिस की इनामी बदमाश बंटी गुर्जर से पुलिस दल की मुठभेड़ हो गई। बदमाश बंटी ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की, जिस पर पुलिस ने भी जवाब दिया। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश बंटी घायल हो गया। पुलिस ने घायल को हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े बदमाश पर 35 हजार रुपए का इनाम घोषित था। कब्जे से 315 बोर सिंगलशॉर्ट बन्दूक एवं 11 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
सीओ बाड़ी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि पकड़ा बदमाश लुक्का गैंग का सक्रिय सदस्य था। बता दे कि लुक्का हाल में पकड़ा गया था। बदमाश पर करीब एक दर्जन मुकदमा विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Hindi News/ Dholpur / पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी बदमाश बंटी गुर्जर, बंदूक व 11 जिंदा कारतूस बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो