scriptभाभी के भाई को पाने की चाह…मोबाइल टावर पर चढ़ी यूपी से कैला देवी दर्शन को आई युवती | Patrika News
धौलपुर

भाभी के भाई को पाने की चाह…मोबाइल टावर पर चढ़ी यूपी से कैला देवी दर्शन को आई युवती

उत्तर प्रदेश से राजस्थान में कैला देवी दर्शन को आई युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इससे पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। जानिए क्या है पूरा मामला…

धौलपुरApr 17, 2024 / 08:51 am

Anil Prajapat

धौलपुर। शहर के थाना निहालगंज रीको स्थित मसूदपुर गांव में मंगलवार को एक 20 वर्षीय युवती के मोबाइल पर टावर पर चढ़ने से हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची एसडीएम साधना शर्मा के ढाई घंटे की समझाइश के बाद युवती मानी और टावर से उतरी।
एसडीएम ने बताया कि युवती अपनी भाभी के भाई से शादी करना चाहती है, परिजन अन्यत्र शादी करना चाहते हैं, इससे नाराज होकर युवती गत 7 अप्रेल को करौली पदयात्रा में जाते समय लापता हो गई थी।
युवती अपनी मर्जी से शादी करवाने की रजामंदी के बाद टावर से उतरी। पुलिस ने यूपी के फिरोजाबाद जिले के श्मशाबाद निवासी इस युवती को शांतिभंग में गिरफ्तार किया, जिसे जमानत पर छोड़ दिया। युवती रीको इलाके में एक किराये के मकान में रह रही थी।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में आज थमेगा पहले चरण का प्रचार, दूसरे चरण में बड़े नेताओं के दौरे तय

मां को फोन करने के बाद टावर पर चढ़ी युवती

जानकारी के मुताबिक युवती 7 अप्रेल को अपने माता-पिता के साथ कैला देवी दर्शन करने के लिए आई थी। लेकिन, वह अचानक गायब हो गई थी। परिजनों ने बेटी को काफी तलाशा, लेकिन कहीं नहीं मिली। युवती ने मंगलवार को अपनी मां को फोन कर बताया कि वह मसूदपुर गांव में है। इसके बाद युवती टावर पर चढ़ गई।

2 घंटे तक दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

युवती के मोबाइल टावर पर चढ़ने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं, मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही एसडीएम साधना शर्मा और निहालगंज थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। प्रशासनिक अधिकारियों ने युवती को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वह टावर से नीचे नहीं उतरी। इस दौरान करीब 2 घंटे तक युवती का वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। हालांकि, मर्जी से शादी करवाने की रजामंदी के बाद युवती मोबाइल टावर से नीचे उतर गई।

Home / Dholpur / भाभी के भाई को पाने की चाह…मोबाइल टावर पर चढ़ी यूपी से कैला देवी दर्शन को आई युवती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो