scriptप्रेमी को पाने लिए टावर पर चढ़ गई शादीशुदा प्रेमिका, गांव वाले रह गए हक्के-बक्के | Married girlfriend climbed tower to get her lover In Dholpur | Patrika News
धौलपुर

प्रेमी को पाने लिए टावर पर चढ़ गई शादीशुदा प्रेमिका, गांव वाले रह गए हक्के-बक्के

राजस्थान के धौलपर जिले के बाड़ी उपखण्ड के गांव उमरेह में एक महिला ससुराल भेजने को लेकर गुस्से में आकर मोबाइल टावर पर चढ़ गई। ग्रामीणों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।

धौलपुरNov 18, 2023 / 02:20 pm

Santosh Trivedi

love.jpg

राजस्थान के धौलपर जिले के बाड़ी उपखण्ड के गांव उमरेह में एक महिला ससुराल भेजने को लेकर गुस्से में आकर मोबाइल टावर पर चढ़ गई। ग्रामीणों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने समझाइश की लेकिन वहीं नीचे नहीं उतरी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के परिजन और कथित प्रेमी को मौके पर बुलाया अैर बातचीत कराई। काफी समझाइश के बाद महिला करीब साढ़े तीन घंटे की जद्दोजहद के बाद नहीं उतरी। जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।


पांच साल पहले शादी हुई थी
पुलिस महिला को थाने ले गई और परिजन व ससुरालीजनों को बुलाकर उसकी काउंसलिंग कराई। बताते दें कि महिला की करीब पांच साल पहले शादी हुई थी और उसके एक छोटा बच्चा भी है। महिला का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग है और वह ससुराल नहीं जाना चाहती है। विवाद होने पर वह टावर पर चढ़ गई। सीओ महेंद्र सिंह ने बताया कि 27 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की निवासी है। यहां उमरेह में वह पीहर में रह रही है। उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग बताया जा रह है।


पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती
परिजनों ने बताया कि उसके ढाई साल का एक बच्चा भी है। महिला पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती है। परिजन उसे ससुराल भेजना चाहते हैं। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर महिला सुबह घर से निकल गई और इंदौरा बाबा के मंदिर के पास खेत में लगे टावर पर चढ़ गई। टावर के पास से निकल रहे लोगों की नजर गई तो सभी हक्के-बक्के रह गए। जिस पर समझाइश की लेकिन महिला नीचे नहीं उतरी।


प्रेमी को बुलाया और उसकी बात कराई

सूचना पर पुलिस अधिकारी और बाड़ी सदर पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर होने पर पुलिस ने परिजनों को बुलाया और समझाने का प्रयास किया लेकिन वह ऊपर ही बनी रही। जिस पर पुलिस ने माइक के जरिए उसे नीचे आने के लिए कहा। बाद में पुलिस ने उसके परिजन व कथित प्रेमी को बुलाया और उसकी बात कराई। पुलिस अधिकारी ने मामले में परिजनों से वार्ता करने का भरोसा दिया जिस पर वह नीचे उतरने पर राजी हुई। सीओ ने बताया कि महिला की काउंसलिंग कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें

शराब पिलाकर बलात्कार, पुलिस का शर्मनाक बयान 24 घंटे में लौट आएगी

Hindi News/ Dholpur / प्रेमी को पाने लिए टावर पर चढ़ गई शादीशुदा प्रेमिका, गांव वाले रह गए हक्के-बक्के

ट्रेंडिंग वीडियो