scriptशातिर ने पति को नीबू-मिठाई लेने भेजा, पीछे से झाड़-फूंक का झांसा देकर पत्नी से किया बलात्कार | rape with married woman in dungarpur: woman raped by tantric | Patrika News
डूंगरपुर

शातिर ने पति को नीबू-मिठाई लेने भेजा, पीछे से झाड़-फूंक का झांसा देकर पत्नी से किया बलात्कार

एक विवाहिता से बलात्कार ( rape with married woman) करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने धम्बोला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज ( woman rape ) करवाया है। पुलिस ( dungarpur police ) के अनुसार रंगेला रामसागड़ा थाना निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि प्रार्थिया निजी कालेज में प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है, जो कुछ दिन पूर्व बीमार हो गई।

डूंगरपुरSep 17, 2019 / 09:29 pm

abdul bari

धम्बोला. (डूंगरपुर)

तांत्रिक विधि से झाड़ फूंक से उपचार के नाम पर झांसा देकर एक विवाहिता से बलात्कार ( rape with married woman) करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने धम्बोला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज ( woman rape ) करवाया है। पुलिस ( dungarpur police ) के अनुसार रंगेला रामसागड़ा थाना निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि प्रार्थिया निजी कालेज में प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है, जो कुछ दिन पूर्व बीमार हो गई। 11 सितंबर को प्रार्थिया कालेज की छुट्टी के बाद रास्तपाल निवासी गणपत सिह, पुत्र कालूसिंह चौहान की दुकान पर पहुंची। जहां उसका पति पहले से मौजूद था।

पीडि़ता के पति को नीबू व मिठाई लेने भेजा ( dungarpur crime news )

इस दौरान बीमारी की जानकारी पर गणपत ने कहा कि वह तंत्र-मंत्र जानता है और पीड़िता का उपचार कर देगा। इसके बाद पति-पत्नी घर गए और रात 8 बजे दोबारा गणपत की दुकान पर पहुंचे। तब उसने पीडि़ता के पति को नीबू व मिठाई लेने भेज दिया। पति व गणपत का एक दोस्त दोनों बाजार में सामग्री लेने गए।

पति सामग्री लेकर आया तो पीड़िता ने सुनाई आप बीती

आरोप है कि इस दौरान पीडि़ता को गणपत दुकान के पीछे के हिस्से में ले गया और बलात्कार किया तथा किसी को कहने पर जान से मारने की धमकी दी। पति सामग्री लेकर आया तो पीड़िता ने आप बीती सुनाई। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Dungarpur / शातिर ने पति को नीबू-मिठाई लेने भेजा, पीछे से झाड़-फूंक का झांसा देकर पत्नी से किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो