script‘पंचायती राज चुनाव जीते, तो राज का फायदा, नहीं तो नारे-काले झंडे झेलने पड़ेंगे’ | Udai Lal Anjana Comment on Rajasthan Panchayati Raj election 2019 | Patrika News

‘पंचायती राज चुनाव जीते, तो राज का फायदा, नहीं तो नारे-काले झंडे झेलने पड़ेंगे’

locationडूंगरपुरPublished: Jun 23, 2019 02:39:34 pm

Submitted by:

santosh

Rajasthan Panchayati Raj election 2019 – सहकारिता मंत्री तथा संगठन के जिला प्रभारी उदयलाल आंजना ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो हुआ सो हुआ, लेकिन पंचायती राज में अगर हम नहीं जीते तो राजस्थान में हमारा राज होने का कोई फायदा नहीं मिलेगा।

डूंगरपुर। Rajasthan panchayati raj election 2019 – सहकारिता मंत्री तथा संगठन के जिला प्रभारी उदयलाल आंजना ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो हुआ सो हुआ, लेकिन पंचायती राज में अगर हम नहीं जीते तो राजस्थान में हमारा राज होने का कोई फायदा नहीं मिलेगा। उल्टे हम आएंगे तो नारेबाजी करने वाले और काले झंडे दिखाने वाले ज्यादा नजर आएंगे।
CM अशोक गहलोत को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

आंजना शनिवार को डूंगरपुर कांग्रेस कार्यालय में जिला कांग्रेस की बैठक को संबोधित कर रहे थे। आंजना ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सब कुछ ठीक होते हुए भी हम लोकसभा चुनावों में अच्छा नही कर पाए। लोकसभा और विधानसभा में भले ही अच्छे नही कर पाए लेकिन अब पंचायती राज चुनाव से पहले सभी एक मंच पर आएं। कांग्रेस को विजयी बनाएं।
अमित शाह से मिले हनुमान बेनीवाल, आगामी उपचुनाव को लेकर BJP और RLP बनी सहमति

मंत्री ने यह भी कहा कि पंचायतीराज में हारे तो फिर यहां हालात दूसरे होंगे। मैं यहां आऊंगा तो नारे लगाने वाले दूसरी पार्टी के लोग होंगे और वे झंडे बताएंगे, इसलिए पंचायतीराज में कैसे अच्छा प्रदर्शन करना है इस ओर ध्यान दें। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इसको लेकर गंभीर हैं।
राजस्थान के 8 जिलों की समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उठाया बड़ा कदम

उदयलाल आंजना ने क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण के लिए हमेशा तत्पर रहने की बात कही। साथ ही नवीन लेम्प्स गठन का भरोसा दिलाया। बैठक में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया, वरिष्ठ नेता असरार अहमद, पूर्व विधायक लालशंकर घाटिया, राईया मीणा, पूर्व अध्यक्ष प्रियकांत पण्ड्या आदि ने भी विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो