रोहित शेखर मर्डर केस : किराए के घर में रहने वाली अपूर्वा की शादी के बाद बदल गई जिंदगी, ऐसे शुरू हुई थी रोहित से उनकी लव स्टोरी

  • साल 2017 में एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी अपूर्वा और रोहित की मुलाकात
  • सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस के लिए इंदौर से दिल्ली आईं थी अपूर्वा

By: Soma Roy

Updated: 25 Apr 2019, 12:22 PM IST

नई दिल्ली। पूर्व मंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत की गुत्थी भले ही सीबीआई ने सुलझा ली है। मगर अभी भी कई राज अनसुलझे हुए से दिखाई देते हैं। जिसके तहत हत्या की वजह का अभी तक सटीक पता नहीं चल पाया है। रोहित की मां के बयानों के मुताबित उनके बेटे की मौत की वजह उनकी बहू अपूर्वा शुक्ला के लाइफस्टायल के साथ उनका अफेयर है।

रोहित शेखर मर्डर केस: पत्नी अपूर्वा ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते गला दबाकर की हत्या

1.रोहित शेखर की मां उज्जवला शर्मा के अनुसार उनके बेटे रोहित की अपूर्वा शुक्ला से मुलाकात साल 2017 में एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी।

2.दोनों में चैटिंग से बात होती थी। अपूर्वा के ग्राउडेंड और समझदार नेचर को देखते हुए रोहित ने उनको अपना लाइफ पार्टनर बनाने का तय किया था। हालांकि अपूर्वा और रोहित के बीच शुरू से ही मतभेद रहे हैं। इसी के चलते साल 2018 में जनवरी से लेकर मार्च तक करीब तीन महीनों तक दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं थी।

3.मगर अचानक दोनों ने साल 2018 के अप्रैल महीने में एक-दूसरे की शादी करने की इच्छा जताई। बच्चों की खुशी को देखते हुए उज्जवला ने रिश्ते के लिए हामी भर दी और उनके पति एनडी तिवारी की मृत्यु के करीब 6 महीने पहले दोनों ने शादी कर ली थी।

4.उज्जवला शुक्ला के बयानों के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद से ही रोहित और उनकी बहू अपूर्वा के बीच विवाद बढ़ गए थे।

5.उनके अनुसार अपूर्वा शुरू से ही महत्वाकांक्षी रही हैं। वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। तभी उसने रोहित से शादी की।

6.बताया जाता है कि अपूर्वा पहले अमर कॉलोनी में एक किराए के फ्लैट में रहती थीं। वो 4 साल पहले इंदौर से दिल्ली आई थीं। यहां वो सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहीं थीं।

7.उज्जवला के मुताबिक अपूर्वा के लिए उनका करियर बहुत मायने रखता है। चूंकि अपूर्वा आईएनटीयूसी झारखंड यूनिट की प्रेजिडेंट रह चुकी हैं इसलिए उन्हें लगता था कि वो रोहित से शादी करके कांग्रेस पार्टी में अपनी जगह बना सकती हैं।

8.रोहित की मां के बयान के अनुसार अपूर्वा का शादी से पहले किसी दूसरे व्यक्ति से अफेयर था। मगर भविष्य में होने वाले लाभ को देखते हुए उन्होंने रोहित से शादी की। उन्होंने यह भी कहा कि वे बेटे की अंतिम क्रिया के सारे काम पूरे हो जाने के बाद कई और खुलासे करेंगी।

9.इतना ही नहीं उज्जवला का आरोप है कि अपूर्वा उनके बेटे की समपत्ति हड़पना चाहती हैं। तभी वो रोहित के सौतेले भाई सिद्धार्त को दी गई आधी प्रॉपर्टी को लेकर आपत्ति जताती थीं। इसी बात को लेकर अक्सर रोहित और अपूर्वा में बहस हुआ करती थी। दोनों एक घर में होते हुए भी अलग-अलग कमरों में रहते थे।

10.मालूम हो कि 15 अप्रैल की रात को रोहित शेखर की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी। जिसका खुलासा दो-तीन दिन बाद हुआ था। मामले की जांच के तहत सीबाआई ने अपूर्वा को गिरफ्तार किया था। बाद में उन्होंने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया था।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned