scriptइन्होंने की बड़ी भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी बनेगें प्रधानमंत्री, एक साल में भारत बनेगा सुपर पॉवर | Big prediction, Modi will become PM, India will become super power | Patrika News

इन्होंने की बड़ी भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी बनेगें प्रधानमंत्री, एक साल में भारत बनेगा सुपर पॉवर

Published: Apr 03, 2019 11:40:35 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

बेजान दारुवाला ने की पीएम मोदी और देश की इकोनॉमी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी
शेयर बाजार में बन रहे हैं निवेश के अच्छे मौके, फार्मा और एफएमसीजी सेक्टर बेहतर

Pm Narendra Modi

इन्होंने की बड़ी भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी बनेगें प्रधानमंत्री, एक साल में भारत बनेगा सुपर पॉवर

नई दिल्ली। सेंसेक्स और निफ्टी दोनों अपने पीक पर पहुंच गए हैं। शेयर बाजार के इस बुलंदी पर पहुंचने का सभी को इंतजार था। सितारे पीएम मोदी और देश के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं। आने वाले दिनों में चुनाव होने के बाद देश के नए प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का आना तय है। वहीं भारत अगले एक साल में दुनिया का सुपर पॉवर कंट्री बन जाएगा। यह भविष्यवाणी देश के जाने-माने ज्योतिषी बेजन दारुवाला ने की है। आइए आपको भी बताते हैं कि उन्होंने और क्या कहा हैज्

बेजान दारुवाला की बड़ी भविष्यवाणी
सीएनबीसी-आवाज़ को बताते हुए देश के जाने-माने ज्योतिषी बेजान दारुवाला ने कह कि आने वाले दिनों में देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में आप एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को देखेंगे। उन्होंने कहा कि अभी नरेंद्र मोदी को रिप्लेस कोई नहीं कर रहा है। दोबारा से बीजेपी के नेतृत्व में देश में सरकार मोदी ही चलाएंगे। उन्होंने राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी अच्छे हैं लेकिन मोदी उनसे बेहतर और पॉवरफुल हैं। मोदी की कुंडली में एक बार फिर से राजयोग बन रहा है।

एक साल में सुपरपॉवर बनेगा इंडिया
वहीं बेजन दारुवाला ने भारत की कुंडली में झांकते हुए कि इंडिया भी दुनिया में विश्व महाशक्ति के रूप में उभरेगी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि भारत अगले एक साल में दुनिया में सुपरपॉवर देशों की श्रेणी में खड़ा हो जाएगा। भारत के विकास की स्पीड बुलेट ट्रेन की तरह भागेगी। जिसकी वजह से दुनिया के तमाम देश हैरत में पड़ जाएंगे। भारत की तरक्की के आगे कोई नहीं टिक पाएगा।

शेयर बाजार में मिलेंगे अच्छे मौके
बेजान दारुवाला ने कहा कि अगला एक साल का भारत का होने वाला है। भारत में निवेशकों के लिए अच्छे मौके बन रहे हैं। शेयर बाजार में निवेश के अच्छे मौके हैं। फार्मा और एफएमसीजी के अच्छे मौके हैं। अगर इनमें निवेश करेंगे तो बेहतर रिटर्न मिलेंगे। वहीं रिलायंस कंपनी और भी ज्यादा मजबूत होगी। आपको बता दें कि सेंसेक्स 39000 से ज्यादा के स्तर पहुंच गया है। वहीं निफ्टी भी नए स्तर पर पहुंच गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो