scriptDU NCWEB 6th cutoff List 2020: बीए और बीकॉम पाठ्यक्रमों के लिए कटऑफ जारी, यहां से करें चेक | How To Check DU NCWEB 6th cutoff 2020 | Patrika News

DU NCWEB 6th cutoff List 2020: बीए और बीकॉम पाठ्यक्रमों के लिए कटऑफ जारी, यहां से करें चेक

Published: Dec 12, 2020 01:36:08 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

DU NCWEB 6th cutoff 2020
बीए और बीकॉम पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए छठी कट-ऑफ लिस्ट du.ac.in पर जारी
उम्मीदवार 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक संबंधित कॉलेज में प्रवेश के लिए कर सकते हैं अप्लाई

DU Admission 2020

DU Admission 2019

DU NCWEB 6th cutoff 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉन-कॉलेजिएट वुमेंस एजुकेशन बोर्ड (NCWEB) ने शुक्रवार को शिक्षा बोर्ड से संबद्ध कॉलेजों के लिए B.Com पाठ्यक्रमों में प्रवेश की छठी कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है। बीए कोर्सेज के लिए छठी कटऑफ लिस्ट 12 दिसंबर को जारी कर दी गई है। विद्यार्थी कटऑफ लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट – du.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं, या निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी लिस्ट चेक कर सकते हैं।

Click Here For Download DU NCWEB 6th cutoff 2020

For B.A. Courses

For B.Com Courses

DU NCWEB Admission Reporting Date
लिस्ट में जगह बना चुके उम्मीदवार 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक छठी कटऑफ अंकों के साथ संबंधित शिक्षण केंद्रों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। शैक्षणिक वर्ष 202-21 के लिए नॉन-कॉलेजिएट वुमेंस एजुकेशन बोर्ड के बीए (कोर्स) और बी.कॉम कोर्सेज में प्रवेश के लिए छठी कटऑफ लिस्ट 12 दिसंबर शनिवार को वेबसाइट du.ac.in पर जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें

साल में चार बार जेईई मेन आयोजित करने की योजना, पढ़ें पूरी डिटेल्स

DU NCWEB Admission 2020 Cutoff

सामान्य वर्ग के उम्मीदवार के लिए मिरांडा हाउस में B.Com के लिए कटऑफ मार्क्स 84 प्रतिशत है। विवेकानंद कॉलेज के लिए कटऑफ सामान्य विद्यार्थियों के लिए 72 प्रतिशत है। मैत्रेयी कॉलेज के लिए कटऑफ 74 प्रतिशत है।

यह भी पढ़ें

बारहवीं उत्तीर्ण युवाओं के लिए बेहतरीन कोर्सेज, जो दिलाएंगे मोटी तनख्वाह

DU NCWEB Colleges

कॉलेज जहां प्रवेश चालु है, उनमें लक्ष्मी बाई कॉलेज, आर्यभट्ट कॉलेज, कालिंदी कॉलेज, दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज, महाराजा अग्रसेन कॉलेज, अदिति महाविद्यालय, व्यावसायिक अध्ययन महाविद्यालय, बीआर अंबेडकर और जेडीएम कॉलेज शामिल हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y0qkc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो