scriptRBSE Topper Viral Marksheet: सीकर के दिनेश और ज्योति की मार्कशीट हुई वायरल, यहां देखें | RBSE Topper Marksheet, Viral Marksheet, RBSE Result, Sikar News | Patrika News
शिक्षा

RBSE Topper Viral Marksheet: सीकर के दिनेश और ज्योति की मार्कशीट हुई वायरल, यहां देखें

Viral Marksheet: राजस्थान बोर्ड ने 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी किया है। दो छात्रों की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनमें से एक हैं दिनेश थालोर और दूसरी ज्योति हैं। 

जयपुरMay 30, 2024 / 01:21 pm

Shambhavi Shivani

viral Marksheet
RBSE Topper Marksheet: राजस्थान बोर्ड ने 10वीं कक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं। इसे के साथ लाखों छात्रों का इंतजार खत्म हुआ। इस बीच सीकर के दो छात्रों की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Marksheet) हो रही है। इनमें से एक हैं दिनेश थालोर और दूसरी ज्योति हैं। 

दिनेश ने विज्ञान और गणित में मारी बाजी (Viral Marksheet)

 दिनेश थालोर की मार्कशीट तेजी से वायरल (Viral Marksheet) हो रही है। दिनेश ने दो विषयों में 100 में से 100 अंक हासिल कर सबको हैरान कर दिया है। वे सीकर जिले की विद्याश्रम सीनियर सेकंडरी स्कूल के छात्र हैं। उनके पिता का नाम मोहन राम और माता का नाम कमला देवी है। दिनेश को 600 में से कुल 572 अंक मिले हैं और साइंस और गणित में 100 में से 100 अंक मिले हैं। दिनेश ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और अपने शिक्षकों को दिया। 
Dinesh Marksheet
यह भी पढ़ें

कहां कट गए RBSE बोर्ड की 10वीं टॉपर के 2 अंक, यहां देखें मार्कशीट

सीकर की ज्योति को में मिले दो विषय में 100 अंक

इसी के साथ सीकर की ज्याति की भी मार्कशीट वायरल (Viral Marksheet) हो रही है। सीकर के लोसल कस्बे की ज्योति ने बोर्ड परीक्षा में 98.83 फीसदी अंक हासिल किया है। ज्योति को 600 में से कुल 593 अंक मिले हैं, उन्हें सामाजिक में 97 और अंग्रजी में 98 अंक मिले हैं। वहीं साइंस और संस्कृत विषय में 100 अंक मिले हैं जबकि गणित और हिंदी में 99 अंक हासिल हुए। छात्रा के पिता का नाम गोविन्द राम और है। 

Hindi News/ Education News / RBSE Topper Viral Marksheet: सीकर के दिनेश और ज्योति की मार्कशीट हुई वायरल, यहां देखें

ट्रेंडिंग वीडियो