Assam Assembly Elections 2021: डिब्रूगढ़ में गरजे राहुल, पीएम मोदी पर ऐसे कसा तंज

राहुल गांधी ने डिब्रूगढ़ में टी वर्करों को संबोधित किया

By: धीरज शर्मा

Published: 19 Mar 2021, 02:27 PM IST

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021) के तहत शुक्रवार को राहुल गांधी ने डिब्रूगढ़ में चुनावी हुंकार भरी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की मोदी सरकार को जमकर घेरा। चाय बागान के वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि आप कांग्रेस की सरकार बनाएंगे, हम गारंटी देते हैं आपकी जेब में 365 रुपए आएंगे। सीएए खत्म होगा।

यहां भी राहुल गांधी ने कांग्रेस की पांच गारंटी के वादे को दोहराया। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा।

यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: छात्र से राहुल ने पूछा कभी सीएम को ऐसे बात करते हुए देखा, मिला ये दिलचस्प जवाब

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा- मेरा नाम नरेंद्र मोदी नहीं है, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता। मैं जो वादा कर रहा हूं उसे जरूर पूरा करूंगा। जिस तरह छत्तीसगढ़ में हमने अपना वादा पूरा किया उसी तरह हम असम में कांग्रेस की सरकार बनने पर अपना वादा पूरा करेंगे।

राहुल ने कहा कोई कुछ भी कहे, चाहे जो भी हो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम आप सभी वर्करों के खाते में 365 रुपए पहुंचाएंगे, लेकिन इसके लिए आपको कांग्रेस की सरकार बनाना होगी।

उन्होंने ये भी कहा कि टी बागान के मालिकों सोच रहे होंगे। ये कैसे होगा, तो मैं उन्हें भी आश्वासन देता हूं , कि ये हमारी सरकार की मदद से होगा।

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कई चुनावी वादे किए और विरोधियों पर तीखा हमला भी बोला।
उन्होंने कहा कि नागपुर में बैठे लोग पूरे देश को चलाने का काम कर रहे हैं। 'हम दो और हमारे दो' की बात जो मैंने सदन में कही थी, आप लोग भी ये देख रहे होंगे, कि दो लोग सरकार में और दो बाहर से देश को चलाने का काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यहां राहुल गांधी का मतलब मोदी-शाह और अंबानी-अडानी से है। मोदी सरकार ने एयरपोर्ट से लेकर टी बागान तक सबको बेचकर अपने मित्रों को दे दिया।

यह भी पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021: बीजेपी को सता रहा डर! सीएम ने राहुल की रैली से पहले साझा ये खास वीडियो

नोटबंदी और जीएसटी पर क्या मकसद
राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा। इसका मकसद क्या था, अब तक समझ नहीं आया, क्योंकि इससे किसी को कोई फायदा नहीं हुआ। इसका फायदा सिर्फ देश के चुने हुए अरबपतियों को हुआ है।

किसानों का टैक्स ना माफ कर के बीजेपी सरकार सिर्फ चुनिंदा लोगों के टैक्स माफ करना अपना कर्तव्य समझती है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी असम को दो दिवसीय दौरे पर हैं। इससे पहले उन्होंने लाहोवाल में कॉलेज के छात्रों से भी बातचीत की। उन्होंने युवाओं को राजनीति में आने पर जोर दिया। साथ ही रोजगार और शिक्षा और स्वास्थ्य समेत कांग्रेस सरकार की ओर से दी जाने वाली गारंटियों का वादा भी दोहराया।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned