scriptBhagwant Mann Challenge Charanjit Singh Channi to fight Against Him From Dhuri | Punjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव | Patrika News

Punjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की बयानबाजी लगातार बढ़ती जा रही है। आप के सीएम उम्मीद भगवंत मान ने कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को ओपन चैलेंज दिया है। मान ने कहा है कि सीएम चन्नी में दम है तो धुरी सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं।

नई दिल्ली

Published: January 22, 2022 06:16:32 pm

पंजाब में विधानसभा चुनाव की वक्त जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सियासी पारा हाई होता जा रहा है। नेताओं के बयानबाजियां भी बढ़ने लगी हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है। मान ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को ओपन चैलेंज दिया है। मान ने कहा है कि, अगर चन्नी में दम है तो वे धुरी विधानसभा सीट से मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। बता दें कि इससे पहले पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मुख्यमंत्री चन्नी को लेकर बड़ा बयान दिया है। अमरिंदर ने चन्नी और सिद्धू को निकम्मा बताया।
Bhagwant Mann Challenge Charanjit Singh Channi to fight Against Him From Dhuri
Bhagwant Mann Challenge Charanjit Singh Channi to fight Against Him From Dhuri
पंजाब चुनाव के बीच नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई है। खास तौर पर कांग्रेस के खिलाफ विरोधी दलों ने मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को चुनौती देते हुए कहा है कि उनमें दम हो तो वे उनके खिलाफ धुरी से चुनाव लड़कर दिखाएं।

यह भी पढ़ें

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकट

शनिवार को आम आदमी पार्टी से पंजाब में सीएम फेस भगवंत मान ने कहा कि वह चमकौर साहिब ( चरणजीत चन्नी ) से चुनाव नहीं लड़ सकता क्योंकि वह एक आरक्षित सीट है, लेकिन चन्नी धुरी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं मैं उनका स्वागत करता हूं। बता दें कि भगवंत मान पंजाब का विधानसभा चुनाव आप की टिकट पर धुरी विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे।
दरअसल धुरी विधानसभा सीट संगरूर जिले में आती है। भगवंत मान संगरूर से ही सांसद हैं। यहां से पहले लगातार जीतते आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने यहां से चुनाव लड़ने के लिए चन्नी को चैलेंज किया है।
धुरी से कांग्रेस ने खंगुरा को उतारा

बता दें कि कांग्रेस पहले ही धुरी सीट से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर चुकी है। कांग्रेस यहां से दलवीर सिंह खंगुरा को टिकट दिया है। वे वर्तमान में धुरी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक भी हैं। बताया जा रहा है कि इस सीट पर लड़ाई रोचक होने वाली है क्योंकि यह सीट 2012 से कांग्रेस का साथ देती रही है, जब अरविंद खन्ना ने इस सीट पर चुनाव जीता था।
यह भी पढ़ें

चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदी



उधर..पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर सीधा हमला बोला है। कैप्टन ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू को निकम्मा बताया है। उन्होंने ये दोनों ही पंजाब की जनता के किसी काम नहीं आने वाले हैं। कैप्टन अपने बयान ने ये भी माना कि चन्नी अवैध रेत खनन में हिस्सेदार हैं। पंजाब लोक कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस डरी हुई है। उन्होंने सिद्धू को लेकर कहा कि वे एक अस्थिर व्यक्ति हैं और कांग्रेस को बड़ा नुकसान पहुंचा रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Gyanvapi Survey: सर्वे के दौरान कुएं में मिला शिवलिंग, हिन्दू पक्ष के वकील का दावाअसम में बाढ़ से 7 जिलों के लगभग 57 हजार लोग प्रभावित, बचाव कार्य में जुटी इंडियन एयरफोर्सराजस्थान में तपिश और लू बनी ‘संजीवनी’, हुआ ये बड़ा फायदाCNG Price Hike: एक साल में CNG में 69.60% की बढ़ोतरी, जानें आपके शहर की लेटेस्ट कीमतहवाई सफर होगा महंगा, Jet Fule की कीमतें 5% बढ़ी, विश्व स्तर पर बढ़ती कीमतों का असरसोनिया गांधी का ये अंदाज पंसद आया, वे मुस्कुराई तो सभी कांग्रेसी भी मुस्कुराए, देखे पूरा वीडियोमहिला बीड़ी मजदूरों ने कहा, हज़ार बीड़ी बनाने पर मिलते हैं सिर्फ  80 रुपये 80 वर्षीय मशहूर चित्रकार ने नाबालिग से 7 साल तक किया 'डिजिटल रेप', जानें क्या होता है Digital Rape
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.