scriptNaresh Agarwal said SP should change its election symbol to AK 47 | सपा अपना चुनाव चिन्ह बदल कर एके 47 रख ले : नरेश अग्रवाल | Patrika News

सपा अपना चुनाव चिन्ह बदल कर एके 47 रख ले : नरेश अग्रवाल

- कभी सपा के वरिष्ठ नेता और अब भाजपा में शामिल नरेश अग्रवाल ने सपा सरकार पर तंज कसते हुए कहाकि, सपा को अब अपना चुनाव चिन्ह बदलकर एके-47 कर लेना चाहिए। इसके साथ ही सभी दलों पर बारी बारी से निशाना साधा। भूल से अपनी ही सरकार का मजाक उड़ा दिया।

हरदोई

Published: December 07, 2021 06:01:19 pm

हरदोई. समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहाकि, सपा सरकार में माफिया को बढ़ावा दिया जाता है। सपा को अब अपना चुनाव चिन्ह बदलकर एके-47 कर लेना चाहिए। यूपी में सरकार वहीं पार्टी बनाएंगी जो सर्वसमाज को साथ लेकर चलती है। भाजपा ऐसी ही पार्टी है। श्रवण देवी मंदिर के पास मैदान में अनुसूचित जाति के सम्मेलन में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहाकि, अगर सपा सरकार आई तो फिर प्रदेश में माफिया हावी हो जाएंगे। भाजपा ने माफिया राज को समाप्त किया है। सपा,बसपा एक ही जाति की पार्टी बनकर रह गई है। वही कांग्रेस विलुप्त हो चुकी है।
सपा अपना चुनाव चिन्ह बदल कर एके 47 रख ले : नरेश अग्रवाल
सपा अपना चुनाव चिन्ह बदल कर एके 47 रख ले : नरेश अग्रवाल
थोड़ा बाजार में भी बेच लें राशन

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहाकि, योगीजी ने राशन दोगुना कर दिया है, 60-65 किलो गेहूं और चावल मिलने लगा है। हमने कहा इतना कहां खाएंगे, थोड़ा बाजार में भी बेच लें, उस रुपए में बच्चों के लिए कपड़े और सामान ले आएंगे और कभी कभी मूड ही बना लेंगे, क्या अंतर पड़ता है इससे, यह भाजपा ने किया और कोई करने वाला नहीं है।
अपना दल एक जाति की पार्टी

सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमलावर नरेश अग्रवाल ने अपना दल को भी निशाने पर लिया और एक जाति की पार्टी करार दिया। दलितों को लुभाने के लिए कहा कि लोग उन्हें नरेश पासी भी कहते हैं, इस दौरान उन्होंने दलित बनने का तरीका भी बताया।
भाजपा के संग सभी जातियां

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नरेश अग्रवाल ने कहाकि, हमारी पार्टी के साथ सभी जातियां हैं। एक जाति की समाजवादी पार्टी, एक जाति की बसपा और बसपा में जाति के साथ रुपया भी जोड़ लो बिना लक्ष्मी जी के वहां टिकट भी नहीं मिलता। कांग्रेस भी लुप्त हो गई ढूंढी जा रही है कहां है कौन से गड्ढे में कांग्रेस, अपना दल, पराया दल हमें नहीं पता कहां है, तो एक-एक जाति की पार्टी क्या सरकार बना लेगी।
पासी समाज उनके साथ है - नितिन अग्रवाल

uttar pradesh assembly election 2022 प्रदेश उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने कहाकि, पासी समाज ने उनका कभी साथ नहीं छोड़ा। जब तक पासी समाज उनके साथ है, उनको कोई भी चुनाव नहीं हरा सकता है। क्षेत्र में बाढ़ के प्रकोप को कम करने के लिए बांधा बनवाया, जिससे लोगों को बाढ़ से रहत मिली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंगचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधापीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेदल बदलने वाले नेताओं को लेकर भाजपा नेता ने कह दी बड़ी बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.