scriptUP Election 2022: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कंस से की अखिलेश यादव की तुलना | UP Election 2022 Cm yogi attacks on opposition parties sp bsp congress | Patrika News

UP Election 2022: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कंस से की अखिलेश यादव की तुलना

locationमथुराPublished: Dec 08, 2021 04:50:53 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

UP Election 2022: सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार में पेशेवर माफियाओं और अपराधियों के लिए सत्ता के द्वार खुले रहते थे। आज बीजेपी की सरकार में अपराधियों के लिए जेल के द्वार खुले रहते हैं।

cm_yogi_in_mathura.jpg
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मांट विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को 201 करोड़ रुपए लागत से बनने वाले कई परिजोयजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार के समय जिस पैसे से कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई जाती थी, आज बीजेपी सरकार में उसी पैसे को तीर्थ क्षेत्रों के विकास के लिए लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में तो ऐसा लग रहा था कि साक्षात कंस बृज में शासन कर रहा हो।
यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर बोला हमला, ‘2017 से पहले सक्रिय माफिया आज जेल में या प्रदेश छोड़कर भागे’

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर तंज

सीएम योगी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बृज की भूमि का एक अपना महत्व है। ये वहीं भूमि है जहां जन्म लेकर भगवान श्रीकृष्ण ने इसको धन्य किया था। याद करिए जब दुनिया उत्तर प्रदेश की तरफ इस तरह देखती थी कि यह मां गंगा और प्रभु श्रीराम की भूमि है, लेकिन पिछली सरकार ने प्रदेश की छवि को धूमिला किया।
कंस से की अखिलेश यादव की तुलना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार में प्रदेश को दंगों और लूटखसोट की पहचान दी थी। इतना ही नहीं, सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार में पेशेवर माफियाओं और अपराधियों के लिए सत्ता के द्वार खुले रहते थे। आज बीजेपी की सरकार में अपराधियों के लिए जेल के द्वार खुले रहते हैं। सीएम ने आगे कहा कि पिछली सरकारों में तो ऐसा लग रहा था कि साक्षात कंस बृज क्षेत्र में शासन कर रहा हो।
राम मंदिर निर्माण पर भी विपक्ष को घेरा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण पर भी विपक्ष को घेरा। सीएम ने कहा कि क्या कांग्रेस और सपा के लोग राम मंदिर बनाते। बबुआ से पूछना ही क्या, वो तो अब्बाजान की राह पर चले जाते। जो दंगाइयों के सरपरस्त हैं, उन्हें बीजेपी के विकास कार्य अच्छे नहीं लग रहे हैं। सीएम ने आगे कहा कि कोरोना में सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई पता नहीं था। सभी होम आइसोलेशन में थे, अब चुनाव आया तो दिखने लगे हैं।
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1468481875836485632?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि यूपी का कोई सीएम नौ साल में पहली बार मांट विधानसभा क्षेत्र में आया है। इससे पहले अखिलेश यादव 2012 में उपचुनावों में अपने प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो