scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर बोला हमला, ‘2017 से पहले सक्रिय माफिया आज जेल में या प्रदेश छोड़कर भागे’ | Deputy cm keshav maurya attacked opposition | Patrika News
बिजनोर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर बोला हमला, ‘2017 से पहले सक्रिय माफिया आज जेल में या प्रदेश छोड़कर भागे’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछली सरकारों में माफिया सक्रिय थे, आप लोगों ने जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने का अवसर दिया तो यह माफिया प्रदेश छोड़कर चले गए या तो जेल में है।

बिजनोरDec 08, 2021 / 03:46 pm

Nitish Pandey

Deputy CM Keshav Maurya

Deputy CM Keshav Maurya

बिजनौर. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कि मैं सौगात लेकर आया हूं। 233 कार्यों का लोकार्पण, आठ सौ करोड़ का शिलान्यास कर रहा हूं। इस दौरान डिप्टी सीएम ने चांदपुर बिजनौर नूरपुर सहित अन्य विधानसभाओं की भी कार्य योजना की घोषणा की। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो सबका साथ, सबका विकास के साथ काम कर रही है। नरेंद्र मोदी के सात साल की काम की तुलना कांग्रेस के 60 साल के कामों से भी नही की जा सकती है।
यह भी पढ़ें

Indian Railway: यात्रियों की सिर्फ एक गलती ने रेलवे को बनाया मालामाल

2017 से पहले सक्रिय माफिया आज जेल में या प्रदेश छोड़कर भागे

डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आप अगर कमल का फूल खिलाएंगे तो विकास का काम होगा। 2017 में कमल का फूल खिलने से पहले यूपी के हालात क्या थे आप सभी को पता है। पिछली सरकारों में माफिया सक्रिय थे, आप लोगों ने जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने का अवसर दिया तो यह माफिया प्रदेश छोड़कर चले गए या तो जेल में है। साथ ही पिछली सरकारों की अपेक्षा पूरे उत्तर प्रदेश में बिजली 24 घंटे अब आ रही है।
बीजेपी सरकार में ही संभव था अयोध्या मंदिर निर्माण

डिप्टी सीएम ने कहा कि अगस्त में रामलला की भूमि में अयोध्या मंदिर का निर्माण शुरू हो गया। यह बीजेपी सरकार की ही देन है। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर ओवैसी जैसों की छाती क्यों फटती है। बीएसपी और सपा में क्या रामलला का मंदिर बनाने के लिए कुछ सोचा गया था। लेकिन रामलला का मंदिर बनवाने के लिए बीजेपी ने काम किया है और मंदिर निर्माण का काम जो चल रहा है, वह सिर्फ बीजेपी सरकार में ही संभव था।
डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि शिव भक्त जो कावंड लेकर जा रहे हैं उन पर लाठी बरसाने का काम इन्ही की सरकारों ने किया है। अब जब कांवड़ियां निकलते हैं तो बीजेपी सरकार में उन पर पुष्प वर्षा होती है। राम जन्म भूमि की पर हम होली मनाने का काम कर रहे हैं।

Home / Bijnor / डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर बोला हमला, ‘2017 से पहले सक्रिय माफिया आज जेल में या प्रदेश छोड़कर भागे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो