scriptपीएम नरेंद्र मोदी का 27 फरवरी को काशी दौरा | UP Election 2022 PM Narendra Modi visit to Varanasi on February 27 | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी का 27 फरवरी को काशी दौरा

locationवाराणसीPublished: Feb 26, 2022 09:01:03 pm

UP Election 2022 सातवें चरण के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत 27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी से करेंगे। जहां वे 20 हजार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों पर हैं।

up-assembly-elections-2022-pm-narendra-modi-first-physical-rally-today.jpg

Prime Minister Narendra Modi

विधानसभा चुनाव चरण दर चरण गुजरते हुए अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। सातवें चरण के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत 27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी से करेंगे। जहां वे 20 हजार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। संपूर्णनानंद मैदान में 20 हजार बूथ पदाधिकारियों के लिए जर्मन हैंगर और कुर्सियां लगाई गई हैं। एसपीजी ने मैदान का निरीक्षण कर लिया है और पीएम के इस दौरे को पांचवें, छठे और सातवें चरण की किलेबंदी के तौर पर देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को पुलिस लाइन से रोड शो करते हुए संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर पहुंचेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए भाजपा की ओर से छह घंटे की अनुमति जिला प्रशासन से मांगी गई है।
पीएम मोदी 11 बजे पहुंचेंगे बाबतपुर एयरपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे और सड़क मार्ग से जगतगंज स्थित संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। पीएम मोदी के सड़क मार्ग की यात्रा को रोड शो का स्वरूप दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 : तो अखिलेश को घर पर बैठाना जरूरी है : जेपी नड्डा

तैयारियां तेज

काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन और बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक की सूचना के बाद संगठन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बैठक कर बूथ पदाधिकारियों के साथ सम्मेलन की कार्य योजना पर चर्चा की और क्रियान्वयन के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा की।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 : कुंडा में राजा भैया को भाजपा, सपा, कांग्रेस और बसपा ने घेरा, दलित वोट करेंगे फैसला

काशी के सांसद करेंगे संबोधित

पूरे कार्यक्रम के संयोजक क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया होंगे। गुजरात के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कि, 8 विधानसभाओं के 33 मंडलों के 539 शक्ति केंद्रों के 3361 बूथों के लगभग 20 हजार बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन को काशी के सांसद संबोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो