scriptWest Bengal Assembly Election 2021: ममता बनर्जी बोलीं- मुझे बहुत पीटते थे ये लोग | West Bengal Assembly Election 2021: Mamata Banerjee accuses CPM and BJP leaders of beating her | Patrika News

West Bengal Assembly Election 2021: ममता बनर्जी बोलीं- मुझे बहुत पीटते थे ये लोग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2021 06:05:26 pm

Submitted by:

Mohit sharma

West Bengal Assembly Election 2021 को लेकर ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

West Bengal Assembly Election 2021: ममता बनर्जी बोलीं- मुझे बहुत पीटते थे ये लोग

West Bengal Assembly Election 2021: ममता बनर्जी बोलीं- मुझे बहुत पीटते थे ये लोग

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( Bengal Vidhaan Sabha Chunaav 2021 ) को लेकर चुनाव प्रचार लगभग पीक पर पहुंच गया है। यूं तो चुनावी मैदान में राष्ट्रीय दलों के साथ सभी क्षेत्रीय दल भी ताल ठोक रहे हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) बीच माना जा रहा है। भाजपा ने इस बार चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है तो वहीं राज्य की मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ दल टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) ने भगवा पार्टी के सफाए की बात कही है।

West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा में टिकट बंटवारे पर घमासान, पार्टी ने बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया

भाजपा और सीपीएम पर गंभीर आरोप

इस बीच बुधवार को ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली के दौरान विपक्षी दलों भाजपा और सीपीएम पर गंभीर आरोप लगाए। ममता बनर्जी ने कहा कि उनको जीवन में कई बार पीटा गया। पहले सीपीएम मुझे पीटती थी और अब यही काम भाजपा भी कर रही है। उन्होंने कहा कि सीपीएम के लोग अब भाजपा में बदल गए हैं। हाल ही में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर भी ममता ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लालची और षडय़ंत्रकारी लोग भी भाजपा में शामिल हुए हैं। आपको बता दें कि यहां ममता बनर्जी का पिटाई से आशय पिछले दिनों नंदीग्राम में हुई घटना से था। नंदीग्राम में पर्चा दाखिल करने के बाद अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कर रही ममता बनर्जी गिरने की वजह से चोटिल हो गई थी। जिनको बाद में हॉस्पिटल में भती कराया गया था। टीएमसी नेताओं ने इस घटना के पीछे भाजपा की साजिश बताई थी।

West Bengal Assembly Elections 2021: स्वपन दासगुप्ता ने राज्यसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

अमित शाह पर चुनाव आयोग के डेली रूटीन में दखल देने का आरोप

वहीं, इससे पहले ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर चुनाव आयोग के डेली रूटीन में दखल देने का आरोप लगाया। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अब देश चलाएंगे या फिर यह सुनिश्चित करेंगे कि किसको गिरफ्तार किया जाना है और किसी पिटाई होनी होनी है। आपको बता दें कि 294 विधानसभा सीटों वाले पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होना है। जिसके बाद दो मई को मतगणना के बाद चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो