scriptOla Electric final payment window open today check date time | Ola Electric Scooter की पेमेंट के लिये आज से खुल रही हैं विंडो, जानें कैसे कर सकते हैं स्कूटर को घर लाने का प्रोसेस पूरा | Patrika News

Ola Electric Scooter की पेमेंट के लिये आज से खुल रही हैं विंडो, जानें कैसे कर सकते हैं स्कूटर को घर लाने का प्रोसेस पूरा

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें चेन्नई के पास कंपनी की फ्यूचर फैक्ट्री में ढेर सारे Ola S1 Pro स्कूटर खड़े दिख रहे हैं।

नई दिल्ली

Updated: January 21, 2022 10:28:20 am

देश में तेजी से लोकप्रिय होती ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी को डिलीवरी में देरी सहित कई शुरुआती समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने दिसंबर 2021 तक पूरे भारत में अपने स्कूटर की केवल 275 यूनिट्स की डिलीवरी की। वहीं कंपनी आज उन सभी ग्राहकों के लिए अंतिम भुगतान विंडो खोलने जा रही है, जिन्होंने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है।

ola_electric_scooter_side_amp.jpg

आपको याद होगा इस महीने की शुरुआत में, ओला के अध्यक्ष और समूह कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने भी ट्वीट किया था कि, “स्कूटर का बेड़ा इंतजार कर रहा है! अंतिम भुगतान विंडो 21 जनवरी, शाम 6 बजे ओला ऐप में उन सभी ग्राहकों के लिए खुलती है, जिन्होंने 20 हजार का भुगतान किया है। हम जनवरी और फरवरी में डिलीवरी शुरू कर देंगे।"


कंपनी ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खरीद विंडो के बारे में जानकारी का खुलासा किया। ट्वीट में लिखा था, 'समय: शाम 6 बजे। तारीख : 21 जनवरी। कहां? पहले ओला ऐप पर, फिर अपनी जगह। अगर आपने 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है, तो इस शुक्रवार (यानी आज से) आप अपनी क्रांति को घर लाने के एक कदम और करीब पहुंच जाएंगे!" बता दें, ओला ने बीते साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, S1 और S1 प्रो के लॉन्च के साथ ग्रीन मोबिलिटी स्पेस में कदम रखा था, जिसकी कीमत क्रमशः 99,999 और 1,29,999 रुपये तय की गई थी।

बिक्री के पहले दौर में, ओला इलेक्ट्रिक ने देश भर में खरीदारों को कुल 4000 यूनिट भेजने का दावा किया है। फिलहाल दूसरे दौर के लिए संख्या की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि, ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें चेन्नई के पास कंपनी की फ्यूचर फैक्ट्री में ढेर सारे ओला एस1 प्रो स्कूटर खड़े दिख रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि स्कूटर जनवरी और फरवरी में भेजे जाएंगे। एक बार डिस्पैच हो जाने के बाद, स्कूटर को डिलीवर होने में 10 से 20 दिन लगने की उम्मीद है। डिलीवरी की तारीख खरीदार के स्थान और करीबी आरटीओ पर भी निर्भर करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.