scriptOla Electric Scooter की पेमेंट के लिये आज से खुल रही हैं विंडो, जानें कैसे कर सकते हैं स्कूटर को घर लाने का प्रोसेस पूरा | Ola Electric final payment window open today check date time | Patrika News

Ola Electric Scooter की पेमेंट के लिये आज से खुल रही हैं विंडो, जानें कैसे कर सकते हैं स्कूटर को घर लाने का प्रोसेस पूरा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2022 10:28:20 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें चेन्नई के पास कंपनी की फ्यूचर फैक्ट्री में ढेर सारे Ola S1 Pro स्कूटर खड़े दिख रहे हैं।

ola_electric_scooter_side_amp.jpg

देश में तेजी से लोकप्रिय होती ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी को डिलीवरी में देरी सहित कई शुरुआती समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने दिसंबर 2021 तक पूरे भारत में अपने स्कूटर की केवल 275 यूनिट्स की डिलीवरी की। वहीं कंपनी आज उन सभी ग्राहकों के लिए अंतिम भुगतान विंडो खोलने जा रही है, जिन्होंने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है।

आपको याद होगा इस महीने की शुरुआत में, ओला के अध्यक्ष और समूह कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने भी ट्वीट किया था कि, “स्कूटर का बेड़ा इंतजार कर रहा है! अंतिम भुगतान विंडो 21 जनवरी, शाम 6 बजे ओला ऐप में उन सभी ग्राहकों के लिए खुलती है, जिन्होंने 20 हजार का भुगतान किया है। हम जनवरी और फरवरी में डिलीवरी शुरू कर देंगे।”

https://twitter.com/hashtag/JoinTheRevolution?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


कंपनी ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खरीद विंडो के बारे में जानकारी का खुलासा किया। ट्वीट में लिखा था, ‘समय: शाम 6 बजे। तारीख : 21 जनवरी। कहां? पहले ओला ऐप पर, फिर अपनी जगह। अगर आपने 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है, तो इस शुक्रवार (यानी आज से) आप अपनी क्रांति को घर लाने के एक कदम और करीब पहुंच जाएंगे!” बता दें, ओला ने बीते साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, S1 और S1 प्रो के लॉन्च के साथ ग्रीन मोबिलिटी स्पेस में कदम रखा था, जिसकी कीमत क्रमशः 99,999 और 1,29,999 रुपये तय की गई थी।

 

कब तक ग्राहकों के घर पहुंचेंगे Ola Electric Scooter

बिक्री के पहले दौर में, ओला इलेक्ट्रिक ने देश भर में खरीदारों को कुल 4000 यूनिट भेजने का दावा किया है। फिलहाल दूसरे दौर के लिए संख्या की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि, ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें चेन्नई के पास कंपनी की फ्यूचर फैक्ट्री में ढेर सारे ओला एस1 प्रो स्कूटर खड़े दिख रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि स्कूटर जनवरी और फरवरी में भेजे जाएंगे। एक बार डिस्पैच हो जाने के बाद, स्कूटर को डिलीवर होने में 10 से 20 दिन लगने की उम्मीद है। डिलीवरी की तारीख खरीदार के स्थान और करीबी आरटीओ पर भी निर्भर करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो