scriptपठान के बाद आमिर खान की डूबती नैया पार लगाएंगे भाईजान, 29 साल बाद पर्दे पर लौटेंगे एक-साथ | Amir Khan wants to work with Salman Khan after 29 years in RS Prasanna new film | Patrika News

पठान के बाद आमिर खान की डूबती नैया पार लगाएंगे भाईजान, 29 साल बाद पर्दे पर लौटेंगे एक-साथ

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2023 11:16:55 am

Submitted by:

Jyoti Singh

salman khan and aamir khan will work together : हाल ही में सलमान खान को आमिर के घर के बाहर स्पॉट किया था। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी फिल्म के सिलसिले में मिले थे। खबर ये भी है कि आमिर खान ने सलमान खान को एक बड़ी फिल्म ऑफर है।

amir_khan_wants_to_work_with_salman_khan_after_29_years_in_rs_prasanna_new_film.jpg
सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को पहली और आखिरी बार कल्ट कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ (Andaz Apna Apna) में देखा गया था। दोनों की यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। जिसमें दोनों की जबरदस्त एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था। अब खबर है कि जल्द ही सलमान और आमिर को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का दर्शकों का सपना पूरा होने वाला है। दरअसल, हाल ही में सलमान खान को आमिर के घर के बाहर स्पॉट किया था। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी फिल्म के सिलसिले में मिले थे। खबर ये भी है कि आमिर खान ने सलमान खान को एक बड़ी फिल्म ऑफर है।


दरअसल, आमिर खान अपने अजीज दोस्त सलमान के साथ फिल्म बनाने के इच्छुक हैं। हाल में ही रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान नजर आए थे। उनके एक्शन सीन्स को फैंस ने खूब पसंद किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते महीनों में सलमान और आमिर कई बार मिले हैं। इस बीच ही आमिर ने सलमान के सामने एक नई फिल्म की पेशकश की है, जिसे आमिर खान प्रोडक्शंस के तले बनाया जाएगा।

यह भी पढ़े – चीता से भी तेज बॉक्स आफिस पर भाग रही SRK की पठान, गांधी-गोडसे और वारिसु की हालत पस्त

रिपोर्ट में आगे कहा बताया गया है कि पिछले 6 महीनों में, आमिर खान बड़े पैमाने पर डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना (RS Prasanna) के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फाइनल ड्रॉफ्ट हाथ में होने के बाद, आमिर को लगता है, सलमान खान इस लार्जर-दैन-लाइफ ड्रामा के लिए सबसे उपयुक्त हैं। उन्होंने सलमान खान को फिल्म की पेशकश की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान फिल्म करने के लिए इच्छुक हैं। बता दें कि आरएस प्रसन्ना फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए जाने जाते हैं।


खबर ये भी है कि आमिर खान ही इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और कई पहलुओं में क्रिएटिव रूप से शामिल भी होंगे जबकि आरएस प्रसन्ना इस फिल्म का डायरेक्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म आमिर खान के दिल के बहुत करीब है और वह सलमान के साथ एक नई जर्नी शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान-आमिर की जोड़ी 29 साल बाद पर्दे पर क्या गुल खिलाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो