script

Anupama: सौतन और बेटे ने मिलकर किया डांस, लोगों ने कमेंट्स में कर दिया बुरा हाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 12:25:07 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘अनुपमा’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। इस शो में मेन लीड के साथ-साथ मौजूद अन्य कलाकारों को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है।

Anupama

,,

छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘अनुपमा’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। इस शो में मेन लीड के साथ-साथ मौजूद अन्य कलाकारों को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। ये सभी एक्टर्स बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – Spoiler Alert: इस शो ने बढ़ा दी है दर्शकों की एक्साइटमेंट, आया ये जबरदस्त ट्विस्ट

सिर्फ टीवी शो ही नहीं बल्कि अनुपमा, समर और काव्या सभी अपने सोशल मीडिया पर क्यूट और मजेदार पोस्ट से भी लोगों का मनोरंजन करते हैं। अब समर उर्फ पारस एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट से लोगों का दिल जीत रहे हैं।
शुक्रवार को पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें मदालसा शर्मा के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है। वीडियो में पारस को ‘टिप टिप बरसा पानी’ के साथ लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में वह मदालसा को इंप्रेस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़े – लौट आया है ये बेहद मशहूर कलाकार, फैंस के लिए लेकर आया जबरदस्त Show

बता दें कि मदलसा, पारस की सक्रीन पर सौतेली मां है। अब दोनों का ये वीडियो दिल जीत रहा है। पारस की पोस्ट का कमेंट सेक्शन मजेदार टिप्पणियों से भरा हुआ है। एक यूजर ने कहा, बाप के बाद बेटा भी गया।
इसी बीच शो की बात करें तो अनुपमा शाह परिवार से अलग हो चुकी है और इंडिपेंडेंट लाइफ जी रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो