scriptSpoiler Alert: इस शो ने बढ़ा दी है दर्शकों की एक्साइटमेंट, आया ये जबरदस्त ट्विस्ट | Ghum Hai kisikey pyaar meiin set on fire with twist | Patrika News

Spoiler Alert: इस शो ने बढ़ा दी है दर्शकों की एक्साइटमेंट, आया ये जबरदस्त ट्विस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2021 09:18:45 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में भी वक्त के साथ ही बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो में अब तक देखा कि सई के एक्सीडेंट के बाद कई घरवालों का रवैया उसके प्रति बदल गया

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में भी वक्त के साथ ही बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो में अब तक देखा कि सई के एक्सीडेंट के बाद कई घरवालों का रवैया उसके प्रति बदल गया, जिसमें भवानी भी शामिल थीं।
यह भी पढ़े – लौट आया है ये बेहद मशहूर कलाकार, फैंस के लिए लेकर आया जबरदस्त Show

अब आप देखेंगे कि भवानी किस तरह से सख्त होने वाली है और सई के लिए ऐसे नियम-कायदे बनाने शुरू करेगी जिससे कि अब उसका जीना होने वाला है।
वहीं दूसरी ओर आप देखेंगे कि सई और विराट के मन में एक बार फिर प्यार की आग जलने लग गई है और एक-दूसरे को बुरी तरह मिस कर करने लगे हैं। विराट सई का दुपट्टा चुरा लेगा क्योंकि वो उसे बहुत याद करता है। इतने में पाखी विराट के कमरे में आ जाएगी और पीछे-पीछे सम्राट भी आ जाएगा। पाखी बताएगी कि उसने ओमकार और सोनाली को रोका है, यह सुनकर सम्राट खुश हो जाएगा।
यह भी पढ़े – Anupama: आने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नए मोड़ से होगा बवाल


वहीं पाखी अपने लिए क्रेडिट लेना चाहती थी लेकिन सम्राट एक बार फिर सई की तारीफ करने लग जाएगा जिसे सुनकर पाखी के तन-बदन में आग लग जाएगी। सम्राट सई और विराट दोनों की तारीफों के पुल बांधेगा। पाखी विराट के कमरे में सई की दुपट्टा देख लेगी और विराट से सवाल पूछेगी, जिस पर सम्राट उसे टोक देगा।
फिलहाल देखना ये है कि भवानी आखिर सई को लेकर किस हद तक सख्त होने वाली है। इससे ये तो तय है कि दर्शकों के लिए आने वाले वक्त में ढेरों ट्विस्ट शो के मेकर्स ने तैयार कर लिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो