scriptजब पापा ने Ayush Sharma की पहली Salary के साथ किया था ऐसा काम, शेयर किया मजेदार किस्सा | ayush sharma shared story of modelling acting and first salary | Patrika News
मनोरंजन

जब पापा ने Ayush Sharma की पहली Salary के साथ किया था ऐसा काम, शेयर किया मजेदार किस्सा

आयुष शर्मा फिल्म अंतिम के साथ इंडस्ट्री में पकड़ बना चुके हैं। उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दबंग खान के प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में वो विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान मेन रोल में हैं।

Dec 04, 2021 / 06:05 pm

Shivani Awasthi

ayush_sharma.jpg
फिल्म अंतिम में नजर आने वाले आयुष शर्मा ने अपनी स्किल से सबको इंप्रेस कर दिया है। उन्होंने इस फिल्म के साथ खुद को भी साबित कर दिया है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। अब वो बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम बन गए हैं।

बता दें आयुष शर्मा दबंग खान यानि कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। इनके दो बच्चे भी हैं। 19 साल की उम्र में वो मुम्बई अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए आ गए थे। यहां उन्होंने मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में करियर बनाने के बारे में सोच लिया था। जिसके लिए उन्होंने पहले मॉडलिंग करना शूरू किया। जिस दौरान उन्होंने छोटे-बड़े कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग की।
यह भी पढ़ेंः Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस


एक प्रोग्राम के दौरान उन्होंने अपने करियर, पर्सनल लाइफ, लाइफ के अप-डाउन्स के बारे में बात की। अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई सवालों पर खुलकर बिना किसी हिचक के अपनी बात शेयर की। इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली सैलरी से जुड़ी एक मजेदार बात उन्होंने शेयर की। आयुष ने बताया कि उन्होंने गोदरेज के लिए अपना पहला एड शूट किया था, जिसके लिए उन्हें 12 हजार रूपए मिले थे। उन्होंने अपनी सैलरी के बारे में अपने पापा को बताने का सोचा। जब वो पापा के पास ये बताने गए तो वो बहुत खुश हुए। उन्होंने कहा बहुत अच्छा, अब ऐसा करो इन पैसों को सिद्धि विनायक में जाकर डोनेट कर दो। पापा की ये बात सुनकर आयुष सरप्राइज्ड रह गए और उन्होंने उन पैसों को मंदिर में डोनेट कर दिया।

बता दें कि आयुष शर्मा का जन्म 26 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2018 में फिल्म लवयात्री से की थी। यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने साई मंजरेकर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। अब उनकी दूसरी फिल्म अंतिम सिनेमाघरों में आ चुकी है। जिसको लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
यह भी पढ़ेंः Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात

इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हीं कई प्रोग्राम्स में देखा गया। हाल ही में उन्होंने एक शो में दबंग खान की सिस्टर को प्रपोज करने से जुड़ी दिलसस्प स्टोरी भी शेयर की थी कि कैसे उन्होंने तीन साल की दोस्ती के बाद आखिर में उनको शादी के लिए मनाया था।

Hindi News/ Entertainment / जब पापा ने Ayush Sharma की पहली Salary के साथ किया था ऐसा काम, शेयर किया मजेदार किस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो